ट्यूशन पढ़ने जा रही किशोरी के साथ गैंगरेप का आरोपित गिरफ्तार ..

दोनों ने किशोरी से कहा कि तुम हमलोग के साथ एक सेल्फी खिंचवा लो, नहीं तो तुम्हारे भाई को जान से मार देंगे. इस बात को सुनकर किशोरी डर गयी. जहां दोनों ने उसे पास के झाड़ी में ले गये. जहां दोनों ने धमकी देते हुए बारी-बारी से रेप किया. साथ ही कुकृत्य का वीडियों भी बना लिया.





- औद्योगिक थाना क्षेत्र के दरहपुर गांव का है मामला
- युवकों ने गैंग रेप कर बना लिया था वीडियो


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : ट्यूशन पढ़ने जा रही एक किशोरी के साथ गैंगरेप कर उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देना एक युवक को महंगा पड़ गया. पुलिस ने किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला दर्ज किया तथा सोमवार की रात दरहपुर गांव में छापेमारी कर एक मामले के एक आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया. जबकि एक अन्य आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. गिरफ्तार युवक दरहपुर का रहने वाला रवि राय है. महिला थानाध्यक्ष नीतू प्रिया ने बताया कि किशोरी के साथ गैंगरेप करने और वीडियो वायरल करने की धमकी देने वाले एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ के बाद उसके दूसरे साथी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. 

बता दें कि, औद्योगिक थाना क्षेत्र की रहने वाली किशोरी बीते वर्ष की 17 जुलाई को घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए गयी. जहां कुछ दूरी पर दरहपुर गांव के रहने वाले रवि राय और अनिल राय ने उसे रोक लिया. दोनों ने किशोरी से कहा कि तुम हमलोग के साथ एक सेल्फी खिंचवा लो, नहीं तो तुम्हारे भाई को जान से मार देंगे. इस बात को सुनकर किशोरी डर गयी. जहां दोनों ने उसे पास के झाड़ी में ले गये. जहां दोनों ने धमकी देते हुए बारी-बारी से रेप किया. साथ ही कुकृत्य का वीडियों भी बना लिया. दोनों आरोपितों ने घटना को अंजाम देने के बाद किशोरी को उसके भाई और पिता की जान से मारने की धमकी देते हुए भगा दिया. किसी तरह से किशोरी अपने घर पहुंची. लेकिन इस बात की जानकारी अपने परिजनों को नहीं दी. इसी बीच दोनों ने 16 अगस्त को फिर किशोरी को फोन किया तथा उसे मिलने बुलाया. जब किशोरी ने इसका विरोध किया तो दोनों ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी. इसके बाद किशोरी ने सारी जानकारी अपने घर वालों को दी. सूचना मिलते ही घरवालों ने इसकी सूचना महिला थाने की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गयी. साथ ही किशोरी के बयान पर दोनों के खिलाफ महिला थाना में मामला दर्ज कराया गया.








Post a Comment

0 Comments