वीडियो : संदिग्ध दवा का सेवन करने से बिगड़ी युवक की तबीयत, नशे के सौदागरों की गिरफ्त में होने की संभावना ..

तकरीबन 15 दिनों से वह स्थानीय रेलवे स्टेशन पर पानी बेचने का काम कर रहा था. इसी बीच सोमवार की देर शाम यह सूचना मिली कि वह रेलवे स्टेशन पर गिरा पड़ा हुआ है. और उसे सांस लेने में तकलीफ है. उसे आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. 





- नगर के बस स्टैंड इलाके का निवासी है युवक
- 15 दिनों से रेलवे स्टेशन पर कर रहा था आना-जाना


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के नया बस स्टैंड के समीप के निवासी एक युवक को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि वह किसी दवा के सेवन के कारण बीमार हो गया और उसे सांस लेने में तकलीफ होने लगी. ऐसे में उसे परिजनों के द्वारा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है वहीं, इलाज के दौरान जो साक्ष्य मिले उसके अनुसार चिकित्सक ऐसा मान रहे हैं कि युवक नशे का भी आदि हो सकता है. युवक के पास से एक दवा मिली है ऐसा माना जा रहा है कि वह कोई नशीली दवा है जिसका उपयोग युवक ने अत्याधिक मात्रा में कर लिया, जिसके कारण उसकी हालत खराब हो गई और उसे सांस लेने में तकलीफ होने लगी. हालांकि, युवक इस स्थिति में नहीं है कि वह बता सके कि अथवा उसे कहां से मिली. उधर, मामले की जानकारी मिलने के बाद नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने भी अस्पताल में भर्ती उस मरीज के बारे में जानकारी प्राप्त की. युवक नगर के नया बस स्टैंड के समीप के निवासी स्व. जगदीश सिंह का पुत्र पल्लू कुमार(35 वर्ष) बताया जा रहा है.

मामले में जानकारी देते हुए इलाजरत युवक की मां शांति देवी ने बताया कि उनका पुत्र दिव्यांग है. तथा फिलहाल बेरोजगार है. दिव्यांग होने की वजह से उसे 400 रुपये प्रतिमाह पेंशन मिलती है. इधर, तकरीबन 15 दिनों से वह स्थानीय रेलवे स्टेशन पर पानी बेचने का काम कर रहा था. इसी बीच सोमवार की देर शाम यह सूचना मिली कि वह रेलवे स्टेशन पर गिरा पड़ा हुआ है. और उसे सांस लेने में तकलीफ है. उसे आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. युवक के पास से एक दवा मिली है. बताया जा रहा है कि उसने उसी का सेवन किया था लेकिन यह दवा कौन सी है इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है.

युवक का इलाज कर रहे चिकित्सक ने बताया कि युवक ने किसी दवा का सेवन किया है जिसके कारण उसकी यह हालत हुई है. स्थिति देखने से ऐसा भी प्रतीत हो रहा है कि युवक नशे का आदी रहा हो. वैसे फिलहाल उसका इलाज किया जा रहा है जांच के दौरान की बात स्पष्ट हो पाएगी.

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments