वीडियो : मामूली विवाद में वृद्ध को दागी गोलियां, गंभीर हालत में रेफर ..

चिकित्सक ने बताया कि घायल को दो गोलियां लगी एक हाथ तथा एक छाती में जाकर फंस गई है. ऐसे में घायल की हालत गंभीर है और उन्हें अन्यत्र रेफर किया जा रहा है. मामले में प्रभारी एसपी ने कहा की जांच की जा रही है फर्दबयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई होगी.

 




- बगेल गोला थाना क्षेत्र के कैथी गांव का मामला
- घायल के सीने में फंसी हुई है गोली हालत बनी है गंभीर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पंचायत चुनाव के बाद जहां पुलिसिया गतिविधि धीरे धीरे कम हो रही है वही अपराधी प्रवृत्ति के लोगों का मनोबल भी बढ़ता जा रहा है. इस बात का ताजा उदाहरण बगेन गोला थाना क्षेत्र के कैथी गांव में देखने को मिला जब नाली बहाए जाने के विवाद को लेकर पड़ोसी ने अपने ही पड़ोसी पर गोलियां चला दी. इस हमले में एक व्यक्ति घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए रघुनाथपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां से उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए बक्सर सदर अस्पताल रेफर किया गया और सदर अस्पताल से पटना के लिए रेफर कर दिया गया. सदर अस्पताल में इलाज कर रहे चिकित्सक ने बताया कि घायल को दो गोलियां लगी एक हाथ तथा एक छाती में जाकर फंस गई है. ऐसे में घायल की हालत गंभीर है और उन्हें अन्यत्र रेफर किया जा रहा है. मामले में प्रभारी एसपी ने कहा की जांच की जा रही है फर्दबयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई होगी.



घटना के संदर्भ में जारी जानकारी देते हुए घायल मोती यादव के भतीजे रामदेव यादव बताते हैं कि उनके पड़ोसी श्री भगवान सिंह के साथ नाली बनाने को लेकर विवाद था जिसको लेकर बुधवार की शाम हल्की-फुल्की झड़प हुई थी. गुरुवार की सुबह एक बार फिर उस विवाद को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया. मौके पर एक पक्ष के महेंद्र सिंह, पंकज सिंह, लक्की सिंह तथा पिंटू सिंह ने श्री भगवान सिंह पहुंच गए तथा मारपीट करने लगे विवाद बढ़ते गोलीबारी तक जा पहुंचा और श्रीभगवान सिंह ने गोलियां चला दी इसमें मोती यादव (60 वर्ष) को दो गोलियां लगी और वह घायल हो गए 

चिकित्सक ने बताया कि गोली मोती यादव के हाथ तथा दाहिने सीने में फंसी हुई है. घायल को बेहतर इलाज के लिए उच्च चिकित्सकीय केंद्र के लिए रेफर किया गया है. फिलहाल घायल की स्थिति स्थिर बनी हुई है.

वीडियो : 





Post a Comment

0 Comments