आम सभा के दौरान पुलिस पब्लिक मैत्री की हुई चर्चा ..

कहा कि जनता के सहयोग के बिना सरकार और प्रशासन का कोई भी अभियान सफल नहीं हो सकता है. एएसपी श्री राज ने लोगों से शराबबंदी कानून को सफल बनाने की अपील करते हुए कहा कि शराब पीने वालों तथा बेचने वालों की जानकारी पुलिस को देने वालों की पहचान गुप्त रखी जाएगी. 




- इटाढ़ी तथा कोरान सराय में आयोजित थे कार्यक्रम
- प्रतिनिधियों व ग्रामीणों ने शराबबंदी को सफल बनाने में सहयोग करने का लिया संकल्प

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  पुलिस सप्ताह के दौरान जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में पुलिस पब्लिक मैत्री को लेकर आम सभा का आयोजन किया गया इस दौरान जनप्रतिनिधि सामाजिक कार्यकर्ता तथा अधिकारियों ने लोगों से बात कर सामाजिक समरसता तथा शराबबंदी कानून को सफल बनाने के साथ अपराध नियंत्रण पर भी चर्चा की. 


इटाढ़ी थाने में आयोजित आम सभा में अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा तथा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम ने उपस्थित लोगों पुलिस के साथ सहयोगात्मक रवैया अपनाने तथा सामाजिक समरसता बनाए रखने की अपील की मौके पर लोगों को शराब बंदी कानून को सफल बनाने का संकल्प भी दिलाया गया.



कार्यक्रम का संचालन थानाध्यक्ष राजेश मालाकार ने किया. इस दौरान थाने के पुलिसकर्मी, स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं आमजन मौजूद रहे. इस दौरान पदाधिकारियों तथा पुलिसकर्मियों ने कहा कि जनता के सहयोग से ही पुलिस को अपना काम करने में आसानी होती है. 


कोरान सराय थाना क्षेत्र के मठिला गांव में आयोजित आम सभा की अध्यक्षता पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया देवेंद्र सिंह ने की. सभा में पुलिस पब्लिक मैत्रीपूर्ण संबंध को मजबूती दिलाने पर जोर दिया गया. इस दौरान राजपुर (सु.) विधायक विश्वनाथ राम और कोरानसराय थाना क्षेत्र के सभी पंचायतों के नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों के साथ ही पुलिस प्रशासन और काफी संख्या में ग्रामीणों ने अपनी उपस्थिति सुनिश्चित कराई. इस दौरान पुलिस पब्लिक मैत्रीपूर्ण संबंध को धरातल पर मूर्त रूप देना और शराबबंदी कानून को सफल बनाने में सहयोग करने पर चर्चा हुई.


आमसभा का संचालन कोरान सराय थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने किया. स्थानीय विधायक ने कहा  कि जनता के सहयोग के बिना सरकार और प्रशासन का कोई भी अभियान सफल नहीं हो सकता है. एएसपी श्री राज ने लोगों से शराबबंदी कानून को सफल बनाने की अपील करते हुए कहा कि शराब पीने वालों तथा बेचने वालों की जानकारी पुलिस को देने वालों की पहचान गुप्त रखी जाएगी. एएसपी ने कहा कि आम जनता के सहयोग के बिना शराबबंदी कानून को सफल बनाना मुश्किल है। इस दौरान उपस्थित लोगों को आश्वस्त किया कि पुलिस का व्यवहार उनके प्रति हमेशा सकारात्मक रहेगा. इस दौरान शराब ना तो बेचने और ना ही पीने का भी संकल्प लिया गया. आमसभा को प्रमुख प्रतिनिधि धनंजय पासवान, कनझरुआ मुखिया असगर अली, मुंगाव मुखिया इंदल सिंह सहित कई प्रतिनिधियों ने संबोधित किया. इस दौरान अरविंद पांडेय, एएसआई गंगादयाल ओझा समेत सैकड़ों ग्रामीणों ने अपनी भागीदारी सुनिश्चित कराई.




Post a Comment

0 Comments