कृषि औजार भंडार के रिटेलर्स मीट में किर्लोस्कर के नए पंपों की हुई लांचिंग ..

बताया कि हम लोग 54 साल से किर्लोस्कर ब्रदर लिमिटेड के साथ हैं और ये कंपनी भारत की नंबर एक पंप कंपनी है जो 75 प्रकार के पम्पो का निर्माण करती है. ये पम्प सिंचाई, घरेलू इंडस्ट्री से लेकर न्यूक्लिर पॉवर में इस्तेमाल होते हैं. 





- 1968 से ही किर्लोस्कर ग्रुप के साथ जुड़कर काम कर रहा है कृषि औजार भंडार
- वक्ताओं ने कहा, किसानों की पहली पसंद है किर्लोस्कर पंप


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : 1968 से ही किर्लोस्कर ग्रुप के साथ जुड़कर काम कर रहे कृषि औज़ार भंडार के द्वारा बुधवार को एक रिटेलर मीट किया जिसमें आरना मॉडल और जल्दक्ष मॉडल मिनी पंप केपी-4 जलराज युवा समरसिबल पंप की लॉन्चिंग की गई. लॉन्चिंग राजेन्द्र पाण्डेय, निगम पाण्डेय, अगम पाण्डेय, दीपक पाण्डेय, प्रकाश पाण्डेय तथा अनुराग पाण्डेय के साथ कंपनी के जोनल मैनेजर संतोष गुप्ता, रीजनल मैनेजर विक्रांत कुमार, बिजनेस मैनेजर लोकेश कुमार, अनुज सिन्हा ने संयुक्त रूप से किया.


मौके पर जिले भर से पहुंचे रिटेलर्स को संबोधित करते हुए कृषि औज़ार भंडार के राजेन्द्र पाण्डेय ने बताया कि हम लोग 54 साल से किर्लोस्कर ब्रदर लिमिटेड के साथ हैं और ये कंपनी भारत की नंबर एक पंप कंपनी है जो 75 प्रकार के पम्पो का निर्माण करती है. ये पम्प सिंचाई, घरेलू इंडस्ट्री से लेकर न्यूक्लिर पॉवर में इस्तेमाल होते हैं. दीपक पाण्डेय ने सभी रिटेलर्स से कहा कि हम लोग बहुत ही भाग्यशाली है जो हमारे अन्नदाता किसान भाइयों के इस्तेमाल के लिए पहला स्रोत पानी को निकालने में उनकी पहली पसंद किर्लोकर का   इस्तेमाल होता है. उन्होंने कहा कि इसी भरोसे के साथ लगातार हम किसानों को मदद पहुंचाते रहेंगे.





Post a Comment

0 Comments