वीडियो : एसडीपीओ के घर में मिला तसली और परात, आर्थिक अपराध इकाई की टीम खाली हाथ, परिजनों ने लगाया फंसाने का आरोप ..

परिजनों के इस बयान के बाद एक बात यह भी चर्चा में है कि कहीं ना कहीं राजनीतिक साजिश के तहत अपना पाप छिपाने के लिए अधिकारियों को निशाना बनाया जा रहा है. जबकि बालू खनन के इस खेल के पूरे मास्टरमाइंड सफेदपोश ही होते हैं बहरहाल, टीम छापेमारी करके जा चुकी है और गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म है.




- तीन घंटे से ज्यादा समय तक टीम ने खंडाला एसडीपीओ का पैतृक आवास
- कहा, बक्सर निवासी एसडीपीओ को फंसाने की हो रही कोशिश 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : कथित तौर पर खनन माफियाओं से सांठगांठ रखने के आरोप में निलंबित डिहरी के एसडीपीओ रह चुके संजय कुमार के चौगाई स्थित बसंतपुर गांव में पैतृक आवास पर छापेमारी के दौरान आर्थिक अपराध इकाई की टीम के हाथ में कुछ भी नहीं लगा. बताया जा रहा है कि उनके हिस्से के पुराने मकान में टूटे-फूटे बर्तन और पुराने पलंग को देखकर ही टीम ने संतोष किया और फिर वापस पटना के लिए रवाना हो गई. 


इस पूरी कार्रवाई को लेकर जब हमने संजय कुमार के परिजनों से बात की तो उन्होंने इस कार्रवाई को साजिश का नाम दिया. उनका कहना है कि संजय कुमार को फंसाने की कोशिश की जा रही है और उन पर गलत आरोप लगाए जा रहे हैं लेकिन, निश्चय ही वह इस जांच में बेदाग साबित होंगे और पुनः अपनी नौकरी शान से करेंगे. परिजनों ने यहां तक कह दिया कि गरीब परिवार से होने का खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ रहा है. परिजनों के इस बयान के बाद एक बात यह भी चर्चा में है कि कहीं ना कहीं राजनीतिक साजिश के तहत अपना पाप छिपाने के लिए अधिकारियों को निशाना बनाया जा रहा है. जबकि बालू खनन के इस खेल के पूरे मास्टरमाइंड सफेदपोश ही होते हैं बहरहाल, टीम छापेमारी करके जा चुकी है और गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म है

परिजनों प्रतिभावान अधिकारी को किया जा रहा प्रताड़ित :

बक्सर टॉप न्यूज़ की टीम जब संजय कुमार के गांव पहुंची तो वहां दालान पर उनके चाचा सूर्यनाथ चौधरी, सुरेंद्र चौधरी समेत तमाम ग्रामीण बैठे हुए थे और यह चर्चा हो रही थी जो कार्रवाई की गई है वह कहां तक उचित है? संवाददाता के द्वारा पूछे जाने पर संजय चौधरी के चाचा तथा अन्य परिजन बिफर पड़े उन्होंने बताया कि उनके पिता कोल फील्ड में काम करते थे. अपनी प्रतिभा के बल पर उन्होंने नौकरी प्राप्त की और ऐसे प्रतिभावान अधिकारी को प्रताड़ित करने के लिए इस तरह का खेल रचा जा रहा है.

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments