वीडियो : साप्ताहिक बंदी के दौरान गिरे रहे दुकानों के शटर, चैम्बर ऑफ कॉमर्स ने जताया आभार ..

साथ ही यह बताया कि यह बंदी सभी के लिए बेहद उपयोगी है. इसके माध्यम से अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने की योजनाएं बनाने तथा परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिला. साथ ही साथ अपने शारीरिक व बौद्धिक ऊर्जा भी मिली. 





- 90 फीसद दुकाने रही बंद, फुटपाथी दुकानों को मिली थी छूट
- व्यवसायियों ने कहा, प्रगति के लिए अवकाश जरूरी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : चेंबर ऑफ कॉमर्स के निर्णय के बाद बक्सर में मंगलवार को नगर के तमाम व्यवसायिक प्रतिष्ठान बंद रखे गए. नब्बे फीसद दुकानदारों ने अपनी दुकानों को बंद रखा. जिन दुकानदारों ने मंगलवार की साप्ताहिक बंदी में अपना सहयोग दिया उन्हें चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष सत्यदेव प्रसाद, व्यवसायी दौलत चंद गुप्ता, दीपक पांडेय, डॉ. श्रवण तिवारी जैसे तमाम व्यवसायियों ने धन्यवाद ज्ञापित किया साथ ही यह बताया कि यह बंदी सभी के लिए बेहद उपयोगी है. इसके माध्यम से अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने की योजनाएं बनाने तथा परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिला. साथ ही साथ अपने शारीरिक व बौद्धिक ऊर्जा भी मिली. 



चैम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष ने बताया कि बंदी के दौरान छोटे-मोटे व्यवसायियों को छोड़कर किराना दुकान तथा सभी होलसेल दुकानें भी बंद रही यह पूर्व में ही स्पष्ट किया जा चुका है. छोटे व्यवसायियों को बंदी से बाहर रखा जाएगा.

बंदी को लेकर हमने चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष के साथ-साथ व्यवसायियों से बातचीत की. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बंदी के दौरान नगर का नजारा क्या रहा. साथ ही चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष के साथ-साथ व्यवसायियों ने क्या कहा ..
वीडियो :






Post a Comment

0 Comments