शराब पार्टी कर लौट रहे चार युवक गिरफ्तार, कार जब्त ..

कार की तलाशी ली गई, जिसमें बैठे चार युवकों को शराब के नशे में पाया गया. उनके मुंह से शराब पीने की दुर्गंध आ रही थी. तुरंत ही उन्हें हिरासत में लेकर मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया जहां शराब पीने की पुष्टि होने पर उन्हें जेल भेज दिया गया.





- औद्योगिक थाने की पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- मेडिकल जांच में हुई शराब पीने की पुष्टि

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक थाने की पुलिस ने शराब के नशे में पार्टी कर लौट रहे चार युवकों को धर-दबोचा है जिन्हें मेडिकल जांच में शराब के नशे में पाए जाने की पुष्टि होने पर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया है. जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि नियमित जांच अभियान के दौरान एक कार की तलाशी ली गई, जिसमें बैठे चार युवकों को शराब के नशे में पाया गया. उनके मुंह से शराब पीने की दुर्गंध आ रही थी. तुरंत ही उन्हें हिरासत में लेकर मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया जहां शराब पीने की पुष्टि होने पर उन्हें जेल भेज दिया गया.

उन्होंने बताया कि शराब के नशे में जो युवक पकड़े गए हैं उनमें दहिबर निवासी मनीष सिंह उर्फ करिया, चिलहरी निवासी समीर राज, विकास पासवान एवं अंशु सिंह नामक युवक शामिल हैं. जिस कार में चारों सवार थे उसे भी जब्त कर लिया गया है. सभी ने बताया कि वह शराब पार्टी कर लौट रहे थे लेकिन, उन्हें क्या पता था कि आज उन्हें जेल की हवा खानी पड़ेगी !
वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments