वीडियो : विधायक ने आरओबी निर्माण योजना के लिए सांसद का जताया आभार, पांडेय पट्टी के लिए भी मांगा न्याय ..

वह प्रयास करते भी हैं लेकिन कई बार विभिन्न कारणों कार्य पूरा होने में विलंब होता है. केंद्रीय मंत्री व सांसद अश्विनी कुमार चौबे को धन्यवाद देते हुए उन्होंने कहा कि दोनों ओवरब्रिज के निर्माण से लोगों को काफी सहूलियत होगी साथ ही समय की भी बचत होगी. 





- सदर विधायक ने कहा, कार्य का प्रयास करते हैं प्रतिनिधि, तकनीकी कारणों से होता है विलम्ब
- कहा, पांडेय पट्टी से जलनिकासी का कार्य जरूरी, मालगोदाम रोड का भी हो निर्माण


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ तिवारी ने रेल ओवरब्रिज भूमि पूजन के दौरान यह कहा कि विकास कार्यों में किसी तरह की राजनीति नहीं होनी चाहिए. उन्होंने कहा जनप्रतिनिधियों का कार्य होता है. जनता के कार्यों को पूरा कराने के लिए प्रयास करें. वह प्रयास करते भी हैं लेकिन कई बार विभिन्न कारणों कार्य पूरा होने में विलंब होता है. केंद्रीय मंत्री व सांसद अश्विनी कुमार चौबे को धन्यवाद देते हुए उन्होंने कहा कि दोनों ओवरब्रिज के निर्माण से लोगों को काफी सहूलियत होगी साथ ही समय की भी बचत होगी. 

सदर विधायक संजय कुमार तिवारी है जिसके साथ ही दो अन्य मांगे भी सामने रखी. उन्होंने कहा कि रेलवे स्टेशन के समीप माल गोदाम रोड का निर्माण कराया जाए. साथ ही साथ पांडेय पट्टी मोहल्ले को जल जमाव से मुक्ति दिलाने के लिए स्थाई निदान  भी निकाला जाए ताकि जलजमाव से त्रस्त जनता को राहत मिले.

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments