भारी मात्रा में हेरोइन की खेप के साथ तस्कर गिरफ्तार ..

तस्करों के विरुद्ध सघन अभियान चलाया था जिसमें उन्हें काफी सफलता भी मिली थी लेकिन, बाद में उनका यहां से स्थानांतरण हो गया इलाके में चर्चा यह भी थी कि तस्करों के दबाव में इस तरह का निर्णय लिया गया हालांकि, इस बात की कोई पुष्टि कभी नहीं हो सकी है.




- ब्रह्मपुर थाने की पुलिस को मिली सफलता
- पूर्व में भी हेरोइन तस्करी के लिए चर्चित रहा है ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव से पुलिस ने भारी मात्रा में हेरोइन की खेप के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. गुप्त सूचना के आधार पर की गई इस कार्रवाई में गिरफ्तार व्यक्ति पूर्व में भी हेरोइन की तस्करी मामले में जेल गया था जहां से वह जमानत पर छूटने के बाद पुनः इस कारोबार में जुट गया था. इसी बीच पुलिस को गुप्त सूचना मिली और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.



मामले में ब्रह्मपुर थानाध्यक्ष वैद्यनाथ चौधरी ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि स्थानीय इलाके में ही जेल से छूट कर आया एक पुराना हेरोइन कारोबारी पुनः हैरोइन का कारोबार शुरू कर चुका है. इस सूचना के आलोक में पुलिस ने तुरंत छापेमारी की जिसके बाद छापेमारी करते हुए सूरज मुसहर नामक कारोबारी को 23 ग्राम हेरोइन और 62 हज़ार 900 रुपये नगद के साथ गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि वर्ष 2019 में भी सूरज मुसहर हेरोइन तस्करी के आरोप में जेल गया था वह कुछ दिनों पूर्व ही जमानत पर छूटा था. उसके निशानदेही पर पूरे नेटवर्क को खंगाला जा रहा है.

काफी चर्चित रहा है ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र :
 
ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र हेरोइन तस्करी के लिए पूर्व से भी कुख्यात रहा है. कभी यहां के थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा ने हेरोइन तस्करों के विरुद्ध सघन अभियान चलाया था जिसमें उन्हें काफी सफलता भी मिली थी लेकिन, बाद में उनका यहां से स्थानांतरण हो गया इलाके में चर्चा यह भी थी कि तस्करों के दबाव में इस तरह का निर्णय लिया गया हालांकि, इस बात की कोई पुष्टि कभी नहीं हो सकी है.

जिले में बढ़ा हुआ है तस्करी का जाल :

बता दें कि इन दिनों जिले में मादक पदार्थों की तस्करी के मामले बढ़ गए हैं. तस्कर जिला मुख्यालय समेत जिले के कई इलाकों में दिन के उजाले में तस्कर मादक पदार्थों की खरीद बिक्री करते हैं. मजे की बात यह है कि मादक पदार्थों सेवन करने वाले दिन के उजाले में ही विभिन्न थाना क्षेत्रों में उधर घूमते देखे जा सकते हैं मजे की बात है कि मादक पदार्थों की बिक्री कहां हो रही है तथा कौन-कौन से लोग उसमें शामिल हैं यह बात  आश्चर्यजनक रूप से पुलिस को छोड़ जिले के लगभग हर नागरिक को पता है.





Post a Comment

0 Comments