वीडियो : सुबह-सुबह मंदिर में हुई चोरी, एक चोर चढ़ा ग्रामीणों के हत्थे ..

इसी क्रम में मंदिर में चोरी करने पहुंचे चोरों का एक साथी स्थानीय ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया, जिसे उन्होंने पुलिस के हवाले किया हालांकि, इस दौरान पकड़े गए चोर के अन्य साथी देवी की प्रतिमा से मुकुट व सोने की आँखे व गहने लेकर भाग निकले. मामले में स्थानीय निवासी के द्वारा लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.





- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पांडे पट्टी गांव का है मामला
- देवी प्रतिमा से स्वर्णाभूषण लेकर भागने में सफल रहे चोर


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुफस्सिल थाना इलाके के पांडेय पट्टी में इन दिनों चोरों का आतंक बढ़ गया है. पिछले कुछ दिनों से चोरी की घटनाएं हो में लगातार इजाफा हो रहा है. इसी क्रम में मंदिर में चोरी करने पहुंचे चोरों का एक साथी स्थानीय ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया, जिसे उन्होंने पुलिस के हवाले किया हालांकि, इस दौरान पकड़े गए चोर के अन्य साथी देवी की प्रतिमा से मुकुट व सोने की आँखे व गहने लेकर भाग निकले. मामले में स्थानीय निवासी के द्वारा लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.



स्थानीय निवासी दीनानाथ पांडेय के पुत्र मकरध्वज पांडेय ने बताया कि उनके पांडेय पट्टी स्थित घर के परिसर में बुधवार सुबह तकरीबन 5:00 बजे कुछ चोर घुस आए थे उन्होंने परिसर में स्थित दुर्गा मंदिर से चांदी का मुकुट तथा देवी प्रतिमा की सोने की आंखे निकाल ली. इसी क्रम में पड़ोसियों की नजर उन पर पड़ गई, जिसके बाद वह शोर मचाने लगे. जब तक सभी लोग वहां पहुंचे थे तब तक चोर भागने लगे लेकिन, भागने के क्रम में एक चोर पकड़ा गया. उसने स्वीकार किया कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर देवी प्रतिभा से मुकुट, सोने की आँखे तथा गहने आदि चोरी किए हैं. बाद में उन्होंने पकड़े गए चोर को पुलिस के हवाले कर दिया गया. पकड़े गए चोर ने खुद को शांति नगर इलाके का निवासी बताया. इस दौरान उसने लोगों को अपने कई नाम बताएं. वह अपने आप को कभी हिमांशु तो कभी सोनू कह रहा था. मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार से बात करने का प्रयास किया गया लेकिन, कई बार कॉल करने के बाद भी उनसे संपर्क नहीं हो सका. इटाढ़ी रेलवे क्रॉसिंग के समीप मुफस्सिल थाना चौकी प्रभारी रमन कुमार ने बताया कि पकड़ा गया चोर नगर के धोबी घाट मोहल्ले का प्रमोद कुमार सिंह है. उसने यह स्वीकार किया है कि उसके साथ दो अन्य चोर भी इस घटना में शामिल थे.
वीडियो : 




Post a Comment

0 Comments