वीडियो : पांडेय पट्टी में दूसरे दिन भी रंगे हाथ पकड़ा गया चोर, ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले ..

जैसे ही वह बाहर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि एक युवक दीवार फांद कर चला जा रहा है. उसके पास एक झोला भी था उसे दौड़ा कर पकड़ लिया गया, जिसकी तलाशी लेने पर उसमें वेल्डिंग मशीन तथा लोहे के कुछ अन्य औजार भी बरामद किए गए. 





- गेट-ग्रिल के दुकान में चोरी करने पहुंचा था युवक
- एफसीआई गोदाम के समीप की है घटना

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मुफस्सिल थाने के पांडेय पट्टी इलाके में इन दिनों चोरों का आतंक बढ़ गया है. बुधवार को जहां मंदिर में चोरी करते हुए चोर को पकड़ा गया था वहीं, गुरुवार को ऐसे ही एक कहानी फिर से दोहराई गई. पांडेय पट्टी के एफसीआई गोदाम के समीप एक गेट-ग्रिल की दुकान में घुसकर चोरी कर रहे एक चोर को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया, जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. मामले में पीड़ित के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कराते हुए उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.



घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए गेट-ग्रिल दुकान संचालक रोहित कुमार उपाध्याय ने बताया कि वह अपनी दुकान में सोते हैं. बुधवार की रात्रि भी वह भोजन आदि कर सो गए थे. इसी बीच रात में ही तकरीबन 2:00 बजे उन्होंने अपनी दुकान में कुछ खटकने की आवाज सुनाई दी जिसके बाद उनकी नींद टूट गई. जागकर जैसे ही वह बाहर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि एक युवक दीवार फांद कर चला जा रहा है. उसके पास एक झोला भी था उसे दौड़ा कर पकड़ लिया गया, जिसकी तलाशी लेने पर उसमें वेल्डिंग मशीन तथा लोहे के कुछ अन्य औजार भी बरामद किए गए. दुकानदार के द्वारा उक्त युवक को दुकान में ही बैठा लिया गया तथा सुबह होने का इंतजार किया जाने लगा सुबह होते ही आसपास के लोगों तथा पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया. 

मुफस्सिल थाना के पोस्ट प्रभारी रमन कुमार ने बताया कि ग्रामीणों के द्वारा एक युवक को चोरी के आरोप में पकड़ कर दिया गया है जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो : 





Post a Comment

0 Comments