लोक अदालत के सफल आयोजन को लेकर हो व्यापक प्रचार-प्रसार : न्यायाधीश

कहा कि यह राष्ट्रीय लोक अदालत वर्ष 2022 की पहली लोक अदालत है. जिसमें हमें अधिक से अधिक वादों का निष्पादन कर पिछले राष्ट्रीय लोक अदालत की तुलना में बेहतर कार्य करना है. राष्ट्रीय लोक अदालत के परिपेक्ष्य में आम जनमानस में जागरूकता के लिए जिला जनसंपर्क पदाधिकारी द्वारा जगह-जगह बैनर होर्डिंग आदि लगवाने का भी निर्णय लिया गया है. 

 




- लोक अदालत के सफल आयोजन को लेकर अर्जित की गई बैठक
- मौजूद रहे अंचलाधिकारी एलडीएम तथा जिला जनसंपर्क पदाधिकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : आगामी 12 मार्च को आयोजित होने वाले राष्ट्रीय लोक अदालत के परिपेक्ष्य में जिला विधिक सेवा प्राधिकार, बक्सर भवन के प्रांगण में अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश -सह- सचिव, जिला विधिक सेवा प्राधिकार धर्मेंद्र कुमार तिवारी द्वारा जिले के सभी अंचलाधिकारियों, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी तथा जिले में कार्यरत बैंक के शाखा प्रबंधकों के साथ एक बैठक की गई.





न्यायाधीश ने कहा कि यह राष्ट्रीय लोक अदालत वर्ष 2022 की पहली लोक अदालत है. जिसमें हमें अधिक से अधिक वादों का निष्पादन कर पिछले राष्ट्रीय लोक अदालत की तुलना में बेहतर कार्य करना है. राष्ट्रीय लोक अदालत के परिपेक्ष्य में आम जनमानस में जागरूकता के लिए जिला जनसंपर्क पदाधिकारी द्वारा जगह-जगह बैनर होर्डिंग आदि लगवाने का भी निर्णय लिया गया है. 

बैठक में आगामी राष्ट्रीय लोक अदालत में अधिक से अधिक वादों के निष्पादन के लिए विचार विमर्श किया गया. जिसमें माननीय द्वारा कई दिशा-निर्देश दिए गए. इस अवसर पर पंजाब नेशनल बैंक के लीड बैंक मैनेजर, जे० के० वर्मा, साउथ बिहार ग्रामीण बैंक के शाखा प्रबंधक आनंद घनश्याम आदि उपस्थित थे उन्होंने ने भी आयोजन को सफल बनाने के लिए अपने सुझाव दिए. मौके पर कार्यालय कर्मी सुधीर कुमार, सुनील कुमार, सुमित कुमार, मनोज कुमार रवानी आदि भी मौजूद रहे.




Post a Comment

0 Comments