वीडियो : पुलवामा हमले की बरसी पर सांसद विधायक ने शहीदों को किया नमन, युवाओं ने रोशन किया शहीद स्मारक ..

शहीद स्मृति पार्क में वीर जवानों को मोमबत्ती जलाकर इस काले दिवस पर शोक जताया और उन्होंने कहा कि देश की सीमाओं की रक्षा करते हुए पुलवामा हमले में शहीद हुए माँ भारती के वीर सपूतों को श्रद्धा सुमन अर्पित करते है. 

 





- जिले में आयोजित हुए थे अलग-अलग कार्यक्रम
- शहीदों की शहादत को हर किसी ने बताया बड़ी क्षति

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : आज पूरा देश पुलवामा हमले की बरसी मना रहा है. केंद्रीय मंत्री सह सांसद अश्विनी कुमार चौबे तथा सदर विधायक संजय कुमार तिवारी ने पुलवामा के शहीदों याद करते हुए कहा कि देश उन वीर सैनिकों की शहादत को कभी भूल नहीं सकता. इसके अतिरिक्त जिले में अन्य स्थानों पर श्रद्धांजलि सभाओं का आयोजन कर शहीदों को नमन किया जा रहा है. 

वीडियो : 




अंत्योदय सेवा संस्थान के संयोजक गिट्टू तिवारी ने नगर के कमलदह पोखर में स्थित शहीद स्मृति पार्क में वीर जवानों को मोमबत्ती जलाकर इस काले दिवस पर शोक जताया और उन्होंने कहा कि देश की सीमाओं की रक्षा करते हुए पुलवामा हमले में शहीद हुए माँ भारती के वीर सपूतों को श्रद्धा सुमन अर्पित करते है. गिट्टू ने कहा कि वह क्षण जब वीर शहीदों ने भारत माता के लिए अपने प्राण न्योछावर किए थे वह प्रत्येक भारतवासी को व्यथित करने वाले था. ईश्वर से कामना है कि भारत में सदैव शांति स्थापित रहे.

सभा में अंत्योदय सेवा संस्थान के कई अन्य सदस्य भी उपस्थित थे. संस्थान के प्रभारी हिमांशु यादव ने कहा कि आज का दिन भारतीय इतिहास का काला अध्याय रहा है.आज ही पुलवामा में वीर सैनिकों पर आतंकी हमला हुआ था. हम इस हमले में शहीद सभी सैनिकों को श्रद्धा सुमन अर्पित करते हैं जो देश के लिए शहादत दे कर अमर हो गए. प्रभाकर ओझा ने कहा कि यह घटना देश के लिए काफी मर्माहत करने वाली घटना थी. उन्होंने कहा कि, "आओ झुक कर सलाम करें उनको, जिनके हिस्से में ये मुकाम आता है, खुशनसीब होता है वो खून,जो देश के काम आता है .." 


श्रद्धांजलि सभा में संस्था के आलोक पांडेय, जितेंद्र चौधरी, मुकेश कश्यप, निशिकांत पांडेय, संजीत कुमार, आशुतोष राय व अन्य उपस्थित थे.






Post a Comment

0 Comments