नगर में खुला ब्लूमेजिक फार्मेसी स्टोर, 20 प्रतिशत छूट के साथ दवाओं की फ्री होम डिलीवरी की सुविधा ..

कहा कि, ब्लू मेडिक्स के हर स्टोर पर मिलनी वाली सारी दवाएं ब्रांडेड और अच्छी क्वालिटी की होती हैं. सभी दवाएं ब्लू मेडिक्स के सेन्ट्रल वेयरहाउस से सप्लाई की जाती हैं. हमारे पास हर कंपनी की सभी तरह की दवाइयां उपलब्ध है. 





- ब्लूमेडिक्स के 50 वें फार्मेसी स्टोर का नगर में हुआ शुभारंभ 
- मौजूद रहे तमाम बुद्धिजीवी तथा कंपनी के पदाधिकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बिहार के सबसे बड़े दवा रिटेल चेन ब्लू मेडिक्स के 50 वें फार्मेसी स्टोर का बक्सर के स्टेशन रोड में रविवार को शुभारंभ हुआ. नए स्टोर के शुभारंभ पर मुख्य अतिथि के रूप में राजपुर विधायक विश्वनाथ राम की मौजूदगी रही. स्टोर का उद्धघाटन मुख्य अथितियों द्वारा फीता काटकर किया गया.

उद्धघाटन के दौरान अथितियों ने कहा कि ऐसे दवा स्टोर की आवश्यकता थी जहां सभी तरह की दवाएं मिल जाए. कई बार लोगों को महत्वपूर्ण दवाइयों के लिए दूर जाना पड़ता था. अब उनकी परेशानियां दूर होंगी और यहां दवाएं किफ़ायती दर पर भी मिलेंगी.
 

मौके पर बक्सर के फ्रेंचाइजी पार्टनर निर्मल ओझा ने बताया कि वो अपने इलाके में एक ब्रांडेड दवा दुकान खोलना चाहते थे. ऐसे में उन्होंने ब्लू मेडिक्स का स्टोर खोला. इस स्टोर में ग्राहकों को उत्कृष्ट दवा के साथ 20 प्रतिशत डिस्काउंट तथा फ्री होम डिलीवरी की सुविधा भी मिलेगी.

नए स्टोर के उद्घाटन के मौके पर ब्लू मेडिक्स के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर गौरव प्रकाश ने कहा कि, ब्लू मेडिक्स के हर स्टोर पर मिलनी वाली सारी दवाएं ब्रांडेड और अच्छी क्वालिटी की होती हैं. सभी दवाएं ब्लू मेडिक्स के सेन्ट्रल वेयरहाउस से सप्लाई की जाती हैं. हमारे पास हर कंपनी की सभी तरह की दवाइयां उपलब्ध है. 
 

ब्लू मेडिक्स के बारे में बताते हुए मौके पर मौजूद कंपनी के सह संस्थापक व निदेशक आज़म रईस ने कहा कि ब्लू मेडिक्स की शुरुआत वर्ष 2017 में हुई थी. बक्सर का यह स्टोर बिहार में हमारा 50वां स्टोर हैं. ब्लूएमेडिक्स का लक्ष्य है कि बिहार के आखरी गांव में गुणवत्ता और किफायती दवा मिले.

ब्लूएमेडिक्स के चीफ ऑपरेटिंग अफसर राहुल कुशवाहा ने कहा कि हमारा लक्ष्य साल 2022 के जून महीने तक 150 स्टोर खोलने का हैं. नए उद्यमी जो हमसे जुड़ना चाहते हैं वो हमारे वेबसाइट के माध्यम से हमसे संपर्क कर सकते हैं.

ब्लू मेडिक्स के प्रोजेक्ट हेड फ़ैयाज़ आलम ने बताया कि ब्लू मेडिक्स अब तक 10 लाख से ज्यादा ग्राहकों को अपनी सेवा प्रदान कर चुका है। इस अवसर पर बड़ी संख्या में स्थानीय निवासी भी पहुंचे. उन्होंने कहा कि इस स्टोर के खुल जाने से स्थानीय लोगों को काफी राहत मिलेगी. अब अच्छी दवाएं 20 फीसदी की छूट पर आसानी से उपलब्ध होगी. इस मौके पे ब्लू मेडिक्स से  अमृतश कुमार, प्रशांत कुमार,अभिषेक एवम अन्य कर्मी भी मौजूद रहे.






Post a Comment

0 Comments