पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर निकाला जूलूस, मनाया विजय उत्सव ..

कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की जीत वहां के लोगों के लिए वरदान साबित होगी क्योंकि, आम आदमी पार्टी विकास के हर मुद्दे पर काम करती है. कुछ महत्वपूर्ण एवं प्रमुख मुद्दे जैसे शिक्षा, स्वास्थ्य, जन-वितरण प्रणाली, बिजली, पानी है. इन मुद्दों पर पार्टी ने दिल्ली में बहुत ही शानदार काम किया है.




- कहा, पार्टी पंजाब में बहाएगी विकास की बात बयार
- बिहार में भी सदस्यता अभियान की दी जानकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : आम आदमी पार्टी के द्वारा पंजाब में सरकार बनने के उपलक्ष्य में पार्टी के नेताओं के द्वारा बक्सर की सड़कों पर जुलूस निकालकर विजय उत्सव मनाया गया इस दौरान सभी ने एक दूसरे को रंग अबीर लगाकर खुशियां मनाई.

आम आदमी पार्टी पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष तथा जिला मुख्य प्रवक्ता राहुल राज ने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की जीत वहां के लोगों के लिए वरदान साबित होगी क्योंकि, आम आदमी पार्टी विकास के हर मुद्दे पर काम करती है. कुछ महत्वपूर्ण एवं प्रमुख मुद्दे जैसे शिक्षा, स्वास्थ्य, जन-वितरण प्रणाली, बिजली, पानी है. इन मुद्दों पर पार्टी ने दिल्ली में बहुत ही शानदार काम किया है.




दिल्ली की तर्ज पर पंजाब में भी एक नए पंजाब का उदय कराने के लिए पार्टी दृढ़ संकल्पित है. दिल्ली सरकार को पूर्ण राज्य का दर्जा हासिल नहीं है, इसलिए विकास के कार्यों में बहुत सी बाधाएं उत्पन्न होती महसूस होता है लेकिन, पंजाब में पार्टी को कुछ बेहतर अनुभव मिलने का आशा है. जैसा कि सबको पता है पंजाब एक पूर्ण राज्य का दर्जा रखता है. तो यहां पर विकास की बयार बहाने में पार्टी को सहूलियत महसूस होगी.आम आदमी पार्टी पंजाब के मुख्यमंत्री श्री भगवंत मान आम आदमी पार्टी के स्टार कैंपेनर भी रह चुके हैं जिन्हें की पूरा भारत जानता है.

आम आदमी पार्टी की जीत इतनी बड़ी जीत थी की भाजपा सहित तमाम पार्टियों का सूपड़ा साफ हो गया. कांग्रेस पार्टी किसी तरह अपना इज्जत बचा पाई है. उन्होंने बताया कि पंजाब पूर्व मुख्यमंत्री चन्नी दो जगह से चुनाव लड़ रहे थे और श्री अरविंद केजरीवाल ने पहले ही कह दिया था कि चन्नी दोनों सीट हार जाएंगे और हुआ भी ऐसा ही.

आम आदमी पार्टी बिहार में भी जमीनी स्तर पर सदस्यता अभियान चला रही है और लोगों से यह अपील की जा रही है कि एक स्वच्छ राजनीति करने वाली पार्टी से जुड़े. आने वाले समय में पार्टी लोकसभा तथा विधानसभा चुनाव में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेगी. 

रोड शो में जो लोग शामिल लोगों में अरुण श्रीवास्तव, रश्मि चौबे, शुभम उपाध्याय, एडवोकेट एसके सिंह, रंजीत कुमार, विकास श्रीवास्तव, वीर बहादुर सिंह, अजीत राय, अखिलेश यादव, किशोर सिंह, छोटू कुमार, चंदन कुमार, दीपक कुमार, धन जी, भीम जी, अमित कुमार, रवि यादव, दीपक, ज्योति, रमेश वर्मा, फिरोज अंसारी, असगर अली तथा डुमरांव और बक्सर के लगभग सभी पंचायतों से पंचायत प्रतिनिधियों की उपस्थिति रही.




Post a Comment

0 Comments