बड़ी खबर : रात में खुलवाया गया जेल का ताला, कई थानों की पुलिस के साथ एसडीएम ने ली तलाशी ..

होली में असामाजिक तत्वों की सक्रियता बढ़ी रहती है. जेल में भी कई कुख्यात बंद है. ऐसे में इस बात की तस्दीक की जा रही है कि कहीं वह जेल से ही बाहर कोई गैंग आदि तो संचालित नहीं कर रहे हैं लेकिन, पिछले दिनों भी की गई छापेमारी में इस तरह के कोई प्रमाण नहीं मिले. 






- एसडीएम, एसडीपीओ के साथ मौजूद रही तीन थानों की पुलिस
- कैदी वार्डों के साथ-साथ पूरे परिसर के ली गई तलाशी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्र के नेतृत्व में एसडीपीओ गोरख राम तथा तीन थानों की पुलिस ने रविवार की देर शाम तकरीबन 8:15 बजे बक्सर केंद्रीय कारा में औचक छापेमारी की इस दौरान कई वार्ड की तलाशी ली गई तथा कई कैदियों से पूछताछ भी की गई. छापेमारी तकरीबन 9:45 तक चली. इस प्रकार तकरीबन डेढ़ घंटे तक केंद्रीय कारा परिसर को खंगाला गया हालांकि, कारा परिसर से किसी भी प्रकार के आपत्तिजनक सामान के बरामद होने की सूचना नहीं मिली है.

मामले में जानकारी देते हुए अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि आगामी होली पर्व को लेकर यह कार्रवाई की गई थी क्योंकि, होली में असामाजिक तत्वों की सक्रियता बढ़ी रहती है. जेल में भी कई कुख्यात बंद है. ऐसे में इस बात की तस्दीक की जा रही है कि कहीं वह जेल से ही बाहर कोई गैंग आदि तो संचालित नहीं कर रहे हैं लेकिन, पिछले दिनों भी की गई छापेमारी में इस तरह के कोई प्रमाण नहीं मिले. आज की छापेमारी में भी कोई आपत्तिजनक सामान अथवा मोबाइल फोन वगैरह बरामद नहीं किया गया. एसडीएम ने बताया कि छापेमारी के दौरान उनके साथ नगर, मुफस्सिल तथा औद्योगिक थाने की पुलिस, कारा अधीक्षक राजीव कुमार एवं कारा उपाधीक्षक त्रिभुवन सिंह तथा कई जेल कर्मी व सुरक्षा कर्मी भी मौजूद रहे.








Post a Comment

0 Comments