जिले में अब मानव अधिकारों के लिए आवाज बुलंद करेंगे डॉ दिलशाद आलम ..

उम्मीद जताई कि डॉक्टर दिलशाद के नेतृत्व में मानवाधिकार की रक्षा एवं जन सेवा का कार्य नई ऊंचाइयों तक पहुंचेगा. संगठन के माध्यम से डॉ दिलशाद आलम जिला प्रदेश एवं राष्ट्रीय स्तर पर जन सेवा के मूल्यों को स्थापित करेंगे.






- मानव अधिकार व सामाजिक न्याय संस्था के जिला अध्यक्ष बने डॉक्टर दिलशाद आलम
- लोगों ने दी बधाई, जताई उम्मीद, करेंगे बेहतर कार्य


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ दिलशाद आलम को मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय बिहार के द्वारा जिला इकाई का अध्यक्ष बनाया गया है. प्रदेश महासचिव मुकेश कुमार सिंह की अनुशंसा के आधार पर राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ दिलशाद आलम के समाज सेवा के क्षेत्र में किए गए कार्यों को देखते हुए यह जिम्मेदारी दी है.




अपने मनोनयन पर डॉक्टर दिलशाद ने कहा कि जो जिम्मेदारी उन्हें दी गई है वह उसका बखूबी निर्वहन करेंगे. उन्होंने कहा कि पूर्व से भी अपनी संस्था साबित खिदमत फाउंडेशन के बैनर तले जरूरतमंदों की मदद करते रहे हैं. अब वहां अपनी नई जिम्मेदारी के तहत मानव अधिकारों की रक्षा के लिए भी प्रयासरत रहेंगे. 

उधर उनके जिलाध्यक्ष चुने जाने पर जिला इकाई के सदस्यों के द्वारा राष्ट्रीय चिकित्सा भूषण और सुपर हीरो अवार्ड से सम्मानित डॉक्टर दिलशाद को बधाई दी गई बधाई देने वालों में मनोज कुमार, हरेंद्र यादव, गुलशन, उषा समेत कई सदस्य शामिल रहे 

मौके पर मौजूद समाजसेवी रोहित कुमार सिंह ने उम्मीद जताई कि डॉक्टर दिलशाद के नेतृत्व में मानवाधिकार की रक्षा एवं जन सेवा का कार्य नई ऊंचाइयों तक पहुंचेगा. संगठन के माध्यम से डॉ दिलशाद आलम जिला प्रदेश एवं राष्ट्रीय स्तर पर जन सेवा के मूल्यों को स्थापित करेंगे.















 














Post a Comment

0 Comments