आरपीएफ के विशेष अभियान में पकड़ा गया रेल टिकट का अवैध कारोबारी, एक माह में दस भेजे गए जेल ..

यह स्पष्ट निर्देश है कि किसी भी सूरत में इस तरह के अवैध कारोबारी नहीं पनपने पाएं, इसके लिए नियमित रूप से अभियान चलाया जाता रहे. उनके निर्देश आलोक में लगातार अभियान चलाया जा रहा है और आगे भी चला जाता रहेगा. 







- सिकरौल लख बाजार में ऑनलाइन सेंटर के नाम पर हो रहा था अवैध कारोबार
- आरपीएफ पोस्ट कमांडर ने कहा, नियमित रूप से चलाया जाता रहेगा अभियान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर आरपीएफ के द्वारा चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत गुरुवार को सिकरौल लख बाजार में संचालित हो रहे "चौरसिया ऑनलाइन सेंटर" नामक एक साइबर कैफे संचालक को अवैध रूप से रेल टिकट का व्यापार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. उनके पास से नए तथा पुराने रेल टिकट के साथ-साथ कंप्यूटर सिस्टम तथा प्रिंटर की बरामद किया गया. गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया. इस गिरफ्तारी के साथ ही आरपीएफ के द्वारा पिछले एक माह के अंदर लाल घर भेजे गए रेल टिकट के अवैध व्यापार में शामिल लोगों की कुल संख्या दस हो गई है.


आरपीएफ पोस्ट कमांडर दीपक कुमार ने बताया कि वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त संतोष कुमार सिंह राठौर के द्वारा यह स्पष्ट निर्देश है कि किसी भी सूरत में इस तरह के अवैध कारोबारी नहीं पनपने पाएं, इसके लिए नियमित रूप से अभियान चलाया जाता रहे. उनके निर्देश आलोक में लगातार अभियान चलाया जा रहा है और आगे भी चला जाता रहेगा. सिकरौल लख के बाजार में संचालित हो रहे हैं चौरसिया ऑनलाइन सेंटर के संचालक आनंद कुमार मधुकर के द्वारा अवैध रेल टिकट के व्यापार की सूचना मिली थी. 

सूचना के आलोक में जब उसे गिरफ्तार किया गया तो उसके पास से एक रेल टिकट, 26 इस्तेमाल किए गए टिकट, एक मॉनिटर, एक सीपीयू और प्रिंटर बरामद किया गया. पोस्ट कमांडर ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि जो भी अवैध रेल टिकट कारोबारी पकड़े जाएंगे, उनके विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.















 














Post a Comment

0 Comments