नगर में सक्रिय मोबाइल चोर गैंग के पाँच सदस्य गिरफ्तार, आधा दर्जन मोबाइल फोन बरामद ..

तभी पुलिस को सूचना मिली कि सन्नी कुमार सिंह अपने दोस्तों के साथ मिलकर चोरी की मोबाइल का खरीद बिक्री करने की फिराक में है. सूचना मिलते ही पुलिस ने बताई जगह पर छापेमारी करते हुए पांचों युवकों को दबोच लिया. सभी के पास से चोरी के छह मोबाइल फोन बरामद हुए.




- स्टेशन रोड से गुप्त सूचना के आधार पर हुई गिरफ्तारी
- चोरी के छह मोबाइल फोन तथा बाइक भी बरामद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाने की पुलिस ने मोबाइल चोर गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए चोरी के छह मोबाइल फोन के साथ पांच चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी जिसके आधार पर सक्रीय पुलिस ने कमलदह पोखर पार्क के पास से सभी चोरों को चोरी के मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार चोरों की पहचान विराट नगर निवासी सन्नी कुमार उर्फ कुणाल सिंह, भटवलिया निवासी अभिनव सिंह, मुसाफिर गंज के अंकित कुमार तथा विक्की कुमार उर्फ़ शिवम तथा पांडेय पट्टी निवासी शिवम कुमार शर्मा के रूप में कई गई है. 


मामले में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि गुरुवार की रात पुलिस कवलदह पोखरा के समीप गश्ती कर रही थी, तभी पुलिस को सूचना मिली कि सन्नी कुमार सिंह अपने दोस्तों के साथ मिलकर चोरी की मोबाइल का खरीद बिक्री करने की फिराक में है. सूचना मिलते ही पुलिस ने बताई जगह पर छापेमारी करते हुए पांचों युवकों को दबोच लिया. सभी के पास से चोरी के छह मोबाइल फोन बरामद हुए.
साथ ही पुलिस ने मौके से एक बाइक भी बरामद की.पूछताछ में चोरों ने चोरी की बात स्वीकार की. 

थानाध्यक्ष ने बताया कि पिछले ही दिनों मोबाइल चोर गिरोह के आठ सदस्यों को जेल भेजा गया था फिर भी यह सूचना मिल रही थी कि झपट्टा मार गिरोह नगर में सक्रिय है जो बाइक पर सवार होकर लोगों के मोबाइल छीन कर भाग चलता है. कब तक गुप्त सूचना के आधार पर इनकी भी गिरफ्तारी हो गई.








Post a Comment

0 Comments