बक्सर में भू-माफियाओं का कहर : रातों-रात ढहा दिया व्यवसायी का घर ..

शुक्रवार की देर रात कुछ भू माफियाओं के द्वारा पोकलेन मशीन लगाकर निर्माण को ढहा दिया गया अगले सुबह जब उन्होंने यह नजारा देखा तो उन्होंने पुलिस को इस बात की सूचना दी. उन्होंने बताया कि यह जमीन नगर के मेन रोड में है और वर्तमान में इसकी कीमत करोड़ों में है ऐसे में भू-माफिया इस पर अपनी निगाहें गड़ाए हुए हैं. 



फेसबक पर हमारे नए पेज को लाइक और फॉलो करें..








- नगर के बारी टोला निवासी सुरेंद्र वर्मा वर्ष 2010 में खरीदी थी जमीन
- भू-माफिया कर रहे हैं कब्जा करने की कोशिश


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बक्सर में भू माफियाओं का मनोबल सातवें आसमान पर है. इसका ताज़ा उदाहरण नगर के बारी टोला मुहल्ले में उस वक्त देखने को मिला, जब आधी रात में उन्होंने कानून व्यवस्था को धता बताते हुए एक व्यवसायी के निजी जमीन पर कब्जा करने की कोशिश की और बुलडोजर चलाकर उस जमीन पर बने निर्माण को भी ढहा दिया. बाद में मामले की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार के ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित व्यक्ति को यह भरोसा दिलाया कि पुलिस इस तरह का दुस्साहस बर्दाश्त नहीं करेगी और जो भी लोग इस मामले में शामिल हैं, उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए कठोर कार्रवाई की जाएगी.





मामले में बारी टोला निवासी तथा स्वर्णाभूषण का व्यवसाय करने वाले सुरेंद्र कुमार वर्मा बताते हैं कि उन्होंने वर्ष 2010 में स्थानीय निवासी महिला चंदा देवी पति - स्व० रामचंद्र शर्मा से खरीदी थी. उस जमीन पर पूर्व से ही कटरा आदि बनाया गया था इसी बीच शुक्रवार की देर रात कुछ भू माफियाओं के द्वारा पोकलेन मशीन लगाकर निर्माण को ढहा दिया गया अगले सुबह जब उन्होंने यह नजारा देखा तो उन्होंने पुलिस को इस बात की सूचना दी. उन्होंने बताया कि यह जमीन नगर के मेन रोड में है और वर्तमान में इसकी कीमत करोड़ों में है ऐसे में भू-माफिया इस पर अपनी निगाहें गड़ाए हुए हैं. मामले में उन्होंने नामजद प्राथमिकी हेतु आवेदन दिया है.

मामले में थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि विधि-व्यवस्था में व्यवधान उत्पन्न करने वालों को किसी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा. इस तरह की घटना अपने आप में कानून व्यवस्था को चुनौती देने वाली है. ऐसे लोगों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी.














 














Post a Comment

0 Comments