राजपुर विधायक ने बताया शराब पीकर मरने वालों को शहीद, सदर विधायक ने कहा, ठीक है !

ऐसे में लोगों के पास नकली शराब पीने के अलावे कोई रास्ता नहीं है ऐसे में अगर कोई जानबूझकर नकली शराब के रूप में जहर पी रहा है तो निश्चित रूप से वह अपनी शहादत के लिए ही ऐसा कर रहा है. ऐसे में उसे शहीद कहना कहीं से भी अनुचित नहीं है. 
राजपुर विधायक विश्वनाथ राम के साथ सदर विधायक मुन्ना तिवारी (फाइल फोटो)









- विधानसभा में अपने अभिभाषण के दौरान बोल रहे थे राजपुर विधायक
- बयान पर सामने आई कई अलग-अलग प्रतिक्रियाएं

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राजपुर विधायक विश्वनाथ राम ने विधानसभा में अपने अभिभाषण में राजपुर में जहरीली शराब से मृत्यु के मामले को उठाया और कहा कि, "दवाई के नाम पर बनाई गई शराब पीने से जहां राजपुर निवासी एक व्यक्ति की आंखों की रोशनी खराब हो गई वहीं पड़ोसी जिले से पहुंचे उनके दो रिश्तेदार शहीद हो गए." राजपुर विधायक के यह कहने के बाद सदन से लेकर सड़क तक चर्चाओं का माहौल गर्म हो गया. पूर्व परिवहन मंत्री संतोष कुमार निराला, भाजपा नेता परशुराम चतुर्वेदी समेत तमाम लोगों ने इसे हास्यास्पद बताया लेकिन, सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने यह कहा है कि राजपुर विधायक विश्वनाथ राम बिल्कुल सही कह रहे हैं. 





सदर विधायक ने कहा कि जिस प्रकार बिहार सरकार शराबबंदी के नाम पर वह शराब के विक्रय को बंद करा चुकी है ऐसे में लोगों के पास नकली शराब पीने के अलावे कोई रास्ता नहीं है ऐसे में अगर कोई जानबूझकर नकली शराब के रूप में जहर पी रहा है तो निश्चित रूप से वह अपनी शहादत के लिए ही ऐसा कर रहा है. ऐसे में उसे शहीद कहना कहीं से भी अनुचित नहीं है. 

वैसे विधायक विश्वनाथ राम के अभिभाषण का जो वीडियो उन्होंने फेसबुक पर साझा किया है. उसमें अभिभाषण शुरू करने के दौरान ही उन्होंने कई गलत शब्दों का चयन कर लिया था लेकिन, उनके इन गलत शब्द के कई तरह के अर्थ निकाले जा रहे हैं.















 














Post a Comment

0 Comments