वीडियो : विधायक ने उठाया धनसोई को प्रखंड बनाने का मुद्दा, राजपुर पुलिस थाने के कायाकल्प की भी रखी मांग ..

उन्होंने कहा कि ऐसा कहा जाता है कि मुख्यमंत्री जो कहते हैं वह कर देते हैं लेकिन, ऐसा देखने को नहीं मिल रहा. ऐसे में उन्होंने एक बार फिर सरकार के समक्ष अपनी भांग रखते हुए यह कहा कि जल्द ही इस पर विचार करते हुए धनसोई को अलग प्रखंड बनाया जाए.








- विधायक विश्वनाथ राम ने अभिभाषण के दौरान कहा, मुख्यमंत्री का वादा नहीं हुआ पूरा
- कहा - पुलिसकर्मियों को भी होती है काफी परेशानी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राजपुर विधायक विश्वनाथ राम ने धनसोई को प्रखंड बनाने का मुद्दा विधानसभा में उठाया है. साथ ही उन्होंने राजपुर पुलिस थाने की जर्जर तथा सुविधा विहीन भवन के बारे में भी सरकार के समक्ष बाते रखी हैं. विधानसभा सत्र के दौरान अपने अभिभाषण में उन्होंने सरकार से यह मांग करते हुए कहा कि यह मामला वर्ष 1993 से लेकर आज तक लगातार उठाया जाता रहा है. पूर्व में भी कई बार आश्वासन मिला लेकिन, कुछ ना हो सका मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जब अपनी चुनावी सभाएं की थी उस दौरान भी उन्होंने इस बात का आश्वासन दिया था कि धनसोई को अलग प्रखंड बनाया जाएगा लेकिन, ऐसा नहीं हो सका. उन्होंने कहा कि ऐसा कहा जाता है कि मुख्यमंत्री जो कहते हैं वह कर देते हैं लेकिन, ऐसा देखने को नहीं मिल रहा. ऐसे में उन्होंने एक बार फिर सरकार के समक्ष अपनी भांग रखते हुए यह कहा कि जल्द ही इस पर विचार करते हुए धनसोई को अलग प्रखंड बनाया जाए.

इसके अतिरिक्त विधायक ने पुलिस थाने की सुविधाओं को बनाए जाने की बात भी कही. उन्होंने कहा कि राजपुर पुलिस थाने की स्थिति बेहद बदहाल है. पुरुष पुलिस बल के साथ साथ महिला पुलिस कर्मियों को भी खासी परेशानी का सामना करना पड़ता है. वहां ना तो बेहतर शौचालय की व्यवस्था है ना ही साफ-सुथरे और बेहतर भवन की व्यवस्था. ऐसे में सरकार को चाहिए कि वह दूसरों को सुरक्षा देने वाले पुलिसकर्मियों को भी सुरक्षित करें.

वीडियो : 





















 














Post a Comment

0 Comments