वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता का निधन : स्वजनों से मिले केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ..

परिजनों से मिलकर परिजनों को सांत्वना देते हुए शोक संवेदना व्यक्त की. इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने कहा कि देवदत्त पाठक का आकस्मिक निधन पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है. अभी हाल ही में यूपी में चल रहे विधानसभा चुनाव को लेकर लगातार जनसंपर्क में जुटे हुए थे. 



- भाजपा संगठन को मजबूती दिलाने में देवदत्त पाठक की रही है अहम भूमिका : सांसद
- कहा, पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है देवदत्त पाठक का निधन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : अनुमंडल क्षेत्र के चिलहरी गांव निवासी और जनसंघ के दौर से इलाके में भाजपा संगठन को मजबूती दिलाने वाले देवदत्त पाठक का निधन गुरुवार को हो गई. उनके निधन पर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने दिवंगत भाजपा कार्यकर्ता के स्वजनों से मिलकर ढाँढस जताने की प्रक्रिया चल रही है. 

रविवार को स्थानीय सांसद केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे स्वर्गीय पाठक के परिजनों से मिलकर परिजनों को सांत्वना देते हुए शोक संवेदना व्यक्त की. इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने कहा कि देवदत्त पाठक का आकस्मिक निधन पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है. अभी हाल ही में यूपी में चल रहे विधानसभा चुनाव को लेकर लगातार जनसंपर्क में जुटे हुए थे. भाजपा नेता कतवारु सिंह ने कहा कि इलाके में भाजपा की नींव को मजबूत करने में जमीन से जुड़े देवादत पाठक की अहम भूमिका रही हैं. शोक संवेदना व्यक्त करने वालों में परशुराम चतुर्वेदी, सौरभ तिवारी, हीरामन पासवान, भोला सिंह, राजीव सिंह, मनोज सिंह एवं नवीन राय सहित अन्य कई भाजपा कार्यकर्ता शामिल रहे.








Post a Comment

0 Comments