वीडियो : शराबियों की गोली के शिकार किशोर की पटना ले जाने के दौरान मौत ..

स्थानीय गांव के ही रोहित तिवारी तथा एक अन्य युवक बैठकर शराब की पार्टी कर रहे थे. इसी बीच वहां खेल रहे पवन को देखकर दोनों युवकों ने उसे गोली मार दी. उसे दो गोलियां लगी. 










- सिमरी थाना क्षेत्र के नगरपुरा गांव का है मामला
- इलाज के लिए पटना ले जा रहे थे परिजन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिमरी थाना क्षेत्र के नगपुरा में शराब पार्टी के दौरान युवकों ने जिस किशोर को गोली मार दी थी उसे इलाज के लिए पटना ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई है. घटना के बारे में एसपी नीरज कुमार सिंह का कहना है कि मामले में मृतक की मां के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.



घटना के बारे में थाना क्षेत्र के नगरपुरा निवासी स्वर्गीय दिलीप चौधरी की पत्नी तथा घायल पवन चौधरी की मां गीता देवी  ने बताया कि उनका पुत्र हर रोज के भांति स्थानीय बगीचे में खेलने के लिए गया था. जहां स्थानीय गांव के ही रोहित तिवारी तथा एक अन्य युवक बैठकर शराब की पार्टी कर रहे थे. इसी बीच वहां खेल रहे पवन को देखकर दोनों युवकों ने उसे गोली मार दी. उसे दो गोलियां लगी. बाद में इस बात की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोर को कब्जे में लेकर अस्पताल पहुंचाया. 

उधर अस्पताल में पहुंचे सिमरी थाना के एसआई ने बताया कि पीड़िता की मां ने जो बताया है उस बात की सूचना थाने को दे दी गई है तथा घटनास्थल की जांच करते हुए रोहित तिवारी नामक युवक की तलाश की जा रही है.

वीडियो : https://fb.watch/bOZypiMWLc/














 













Post a Comment

0 Comments