चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश पड़ी जान पर भारी, युवक की मौत ..

युवक बगेन गोला थाना क्षेत्र का निवासी है जो कि आरा से लौट रहा था. इसी क्रम में पैसेंजर ट्रेन से उतरने के क्रम में दुर्घटना का शिकार हो गया. बाद में जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराते हुए परिजनों के हवाले कर दिया.





- दानापुर-बक्सर रेलवे स्टेशनों के बीच रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के समीप हुआ हादसा
- पैसेंजर ट्रेन से कट गया युवक जीआरपी अपने परिजनों के हवाले किया शव

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश में ट्रेन की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई. यह घटना बक्सर-दानापुर रेल खंड के रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के समीप बुधवार को दिन में हुई. बताया जा रहा है कि युवक बगेन गोला थाना क्षेत्र का निवासी है जो कि आरा से लौट रहा था. इसी क्रम में पैसेंजर ट्रेन से उतरने के क्रम में दुर्घटना का शिकार हो गया. बाद में जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराते हुए परिजनों के हवाले कर दिया.




जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि दिन में सूचना मिली थी कि रघुनाथपुर में एक युवक ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने शव को कब्जे में लिया तथा उसके पास से मिले कागजातों के आधार पर उसकी पहचान की. मृतक की पहचान बगेन गोला थाना क्षेत्र के भदसारी गांव निवासी संजय कुमार प्रसाद के रूप में हुई है. थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनों का कहना है कि संजय किसी कार्यवश आरा गए हुए थे, जहां से लौटने के दौरान ट्रेन से उतरने के क्रम में यह हादसा हो गया.




Post a Comment

0 Comments