वाराणसी में लूटी बुलेट के साथ दो हिस्ट्रीशीटर कोरानसराय से गिरफ्तार ..

गाड़ी के रजिस्ट्रेशन नंबर और चेसिस नंबर में गड़बड़ी की आशंका पर पुलिस द्वारा मोटरसाइकिल के साथ दोनों युवकों को थाना लाया गया और सख्ती से हुई पूछताछ के बाद दोनों युवकों ने स्वीकार किया कि यह बाइक लूट की है, जिसे भोजपुर जिला के तीयर गांव निवासी चंदन यादव 1.20 लाख रुपये में बेचने की बात हुई थी.




- दो साल पहले वाराणसी बीएचयू गेट से लूटी गई बाइक को बेचने जा रहे थे अपराधी
- कोरान सराय-अरियांव मार्ग पर नवाडीह गांव के समीप हुई बाइक के साथ दोनों हुए गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : कोरानसराय पुलिस के द्वारा लूटी गई बुलेट मोटरसाइकिल के साथ अपराधी प्रवृति वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है. यह बाइक दो साल पहले वाराणसी (यूपी) स्थित बीएचयू गेट से लूटी गई थी, जिसे बेचने के लिए गिरफ्तार दोनों अपराधी भोजपुर जिला के तीयर गांव में जा रहे थे. मिली जानकारी के अनुसार दो साल पहले बीएचयू वाराणसी गेट के समीप बक्सर जिला मुख्यालय निवासी अपराधी चंचल मिश्र ने अपने साथियों के सहयोग से बुलेट मोटरसाइकिल लूट ली और सीधे बिहार भाग आया. यहां लूटी गई मोटरसाइकिल पर फर्जी रजिस्ट्रेशन नंबर लिखकर घूम रहा था. तकरीबन एक साल पहले अपराधी चंचल मिश्रा रोड क्राइम के एक मामले में जेल चला गया. उसी दौरान शराब मामले में कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के अरियांव गांव निवासी चंदन यादव भी जेल में बंद था. जेल में बंद दोनों ने उसी समय बाहर निकलने के बाद लूटी गई बुलेट मोटरसाइकिल को बेचने की योजना बनाई थी. 




इधर शनिवार की सुबह पुलिस शराब को लेकर कोरान सराय-बगेन मार्ग में छापेमारी अभियान चला रही थी. इसी बीच एक बुलेट पर सवार जा रहे युवकों को पुलिस ने रोका तो फर्जी कागजात दिखा कर अपराधी प्रवृति वाले युवकों ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की लेकिन, गाड़ी के रजिस्ट्रेशन नंबर और चेसिस नंबर में गड़बड़ी की आशंका पर पुलिस द्वारा मोटरसाइकिल के साथ दोनों युवकों को थाना लाया गया और सख्ती से हुई पूछताछ के बाद दोनों युवकों ने स्वीकार किया कि यह बाइक लूट की है, जिसे भोजपुर जिला के तीयर गांव निवासी चंदन यादव 1.20 लाख रुपये में बेचने की बात हुई थी. उसी के यहां शनिवार की सुबह बुलेट गाड़ी पहुंचाने जा रहे थे. 

सनद रहे कि एक सप्ताह पहले कोरान सराय में हथियार के बल पर हुई बुलेट लूट को लेकर अपाचे और बुलेट मोटरसाइकिल चलाने वालों पर पुलिस की पैनी नजर है. चार दिन के अंदर लूट की यह दूसरी मोटरसाइकिल बरामद हुई है. थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.




Post a Comment

0 Comments