वीडियो : पैक्स अध्यक्ष पर जानलेवा हमले के दो नामजद अभियुक्त गिरफ्तार ..

दोनों पुलिस रिकॉर्ड में कई वर्षों से फरार चल रहे थे. इसी बीच गुप्त सूचना सूचना के आधार दोनो को उनके घर से दबोचा गया है. मामले में थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजे जाने की तैयारी है.






- पुलिस रिकॉर्ड में वर्षों से फरार चल रहे थे दोनों
- मामले में कई अभियुक्त जमानत पर कई कर चुके हैं जेल यात्रा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : औद्योगिक थाने की पुलिस ने वर्ष 2016 में पैक्स अध्यक्ष को गोली मारने गोली मारने के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों पुलिस रिकॉर्ड में कई वर्षों से फरार चल रहे थे. इसी बीच गुप्त सूचना सूचना के आधार दोनो को उनके घर से दबोचा गया है. मामले में थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजे जाने की तैयारी है.



घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष ने बताया कि वर्ष 2016 में गोलंबर के समीप एक जमीन के प्लॉट को लेकर विवाद हुआ था. इस विवाद में पैक्स अध्यक्ष गगन सिंह को गोली मार दी गई थी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इस मामले में राहुल सिंह, सुग्रीव सिंह उनके पिता हवलदार सिंह समेत अन्य लोगों को अभियुक्त बनाया गया था. मामले में कुछ अभियुक्तों को जेल हुई थी वहीं कुछ जमानत पर थे. दो अभियुक्त राहुल सिंह तथा सुग्रीव सिंह, पिता - हवलदार सिंह अब भी फरार चल रहे थे जिनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा था. इसी बीच गुप्त सूचना के आधार पर दोनों को नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित उनके घर से गिरफ्तार कर लिया गया.

वीडियो : 





Post a Comment

0 Comments