15 मई से शुरू हो जाएगा सभी गांवों में रोजगार सृजन का कार्य : मिथिलेश पाठक

यह कहा कि देश भर के कई मैन्युफैक्चरर उनके संपर्क में है और निश्चित रूप से उनके साथ मिलकर ज्यादा से ज्यादा लोगों को रोजगार के अवसर प्रदान किए जाएंगे. उन्होंने कहा कि जल्द ही कागजी प्रक्रिया पूरी होने के बाद यह कार्य शुरू हो जाएगा.






- बक्सर पहुंचे जिले के मूल निवासी तथा सफल उद्योगपति
- कहा अपने तीनों संकल्प को साथ लेकर चलने को प्रतिबद्ध


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  जिले के खरवनिया गांव के मूल निवासी तथा गुजरात के सफल उद्योगपति  मिथिलेश पाठक बुधवार को बक्सर पहुंचे. यहां पहुंचने पर उनके शुभचिंतकों ने स्थानीय रेलवे स्टेशन पर उनका जोरदार स्वागत किया. बाद में पत्रकारों से बात करते हुए श्री पाठक ने बताया कि पिछले दिनों उन्होंने सार्वजनिक रूप से यह घोषणा की थी कि वह क्षेत्र में रोजगार के अवसर पैदा करेंगे. साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि भूखों  के लिए भंडारे की व्यवस्था की जाएगी. वहीं, भगवान वामनेश्वर की विशाल प्रतिमा की स्थापना होगी. 


अपने तीनों संकल्पों में से पहले संकल्प को पूरा करने के लिए वह बक्सर पहुंचे हैं तथा आगामी 15 मई तक वह संपूर्ण बक्सर संसदीय क्षेत्र के सभी गांवों की दो दो महिलाओं को रोजगार प्रदान करने के साथ-साथ सभी पंचायतों में चार पुरुषों को भी रोजगार प्रदान करेंगे. रोजगार किस तरह का होगा इस संदर्भ में उन्होंने फिलहाल खुलासा करने से इनकार किया लेकिन यह कहा कि देश भर के कई मैन्युफैक्चरर उनके संपर्क में है और निश्चित रूप से उनके साथ मिलकर ज्यादा से ज्यादा लोगों को रोजगार के अवसर प्रदान किए जाएंगे. उन्होंने कहा कि जल्द ही कागजी प्रक्रिया पूरी होने के बाद यह कार्य शुरू हो जाएगा.

अपने दूसरे संकल्प भूखों को भोजन के संदर्भ में जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि वर्ष 2023 में त्रिदंडी स्वामी महाराज की पुण्यतिथि के अवसर पर भंडारा चलाने की शुरुआत करेंगे साथ ही भगवान वामनेश्वर की प्रतिमा स्थापित करने के लिए भी स्थान चिन्हित करने तथा अन्य प्रक्रियाओं को पूरा करने का कार्य चल रहा है.




















 














Post a Comment

0 Comments