एमएलसी चुनाव : 99 फीसद मतदाताओं ने किया मताधिकार का प्रयोग ..

राज्य भर में औसत मतदान प्रतिशत 97.84 रहा जबकि, बक्सर और भोजपुर जिले में कुल मिलाकर मतदान का प्रतिशत 99 रहा. मतदान को लेकर सुरक्षा के व्यापक इंतज़ाम किए गए थे.जिले के वरीय अधिकारियों के द्वारा मतदान केंद्रों पर पहुंच कर लगातार निगरानी की जाती रही.

 










- मतदान केंद्रों 8:00 बजे से शुरु हो गया था प्रतिनिधियों के पहुंचने का सिलसिला
- मतदान को लेकर सुरक्षा के किए गए थे व्यापक इंतजाम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बिहार विधान परिषद के 24 सीटों पर मतदान समाप्त हो गया. राज्य भर में औसत मतदान प्रतिशत 97.84 रहा जबकि, बक्सर और भोजपुर जिले में कुल मिलाकर मतदान का प्रतिशत 99 रहा. मतदान को लेकर सुरक्षा के व्यापक इंतज़ाम किए गए थे.जिले के वरीय अधिकारियों के द्वारा मतदान केंद्रों पर पहुंच कर लगातार निगरानी की जाती रही.


इसके पूर्व मतदान को लेकर बक्सर जिले में के 11 प्रखंडों में 11 मतदान केंद्र बनाए गए थे जहां 2215 मतदाताओं को मताधिकार का प्रयोग करना था. भोजपुर जिले में 14 मतदान केंद्र बनाए गए थे जहां 3754 मतदाताओं को मताधिकार का प्रयोग करना था. निर्वाचन कार्य को लेकर पूर्व से ही तैयारी की जा रही थी. सुबह 8:00 बजे से मतदान केंद्रों पर मतदाताओं के पहुंचने का क्रम शुरु हुआ. दिन में 1:00 बजे तक 93 फीसद मतदान संपन्न हो गया था. 

सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि मतदान के दौरान कहीं से भी किसी प्रकार की अप्रिय घटना की सूचना नहीं मिली शाम को 4:00 बजे तक 99 फीसद मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग कर लिया है.














 














Post a Comment

0 Comments