हीट वेब की चेतावनी के बीच भीषण गर्मी ने ले ली वृद्धा की जान ..

पुलिस की सहायता से अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका और उनकी मृत्यु हो गई. महिला की पहचान नहीं हो सकी है जिसके लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद 72 घंटे तक पुलिस इंतजार करेगी और अंतिम संस्कार कराया जाएगा.










- नगर थाना क्षेत्र के गोलंबर के समीप बेहोश होकर गिर गई थी वृद्ध महिला
- पहचान की कोशिश में जुटी हुई है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मौसम विभाग के द्वारा जारी हीटवेब की चेतावनी के बीच बुधवार को नगर के गोलंबर के समीप एक वृद्ध महिला भीषण ताप के कारण बेहोश हो गई बाद में उन्हें पुलिस की सहायता से अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका और उनकी मृत्यु हो गई. महिला की पहचान नहीं हो सकी है जिसके लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद 72 घंटे तक पुलिस इंतजार करेगी और अंतिम संस्कार कराया जाएगा.

दरअसल, बिहार में गर्मी का प्रकोप दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. दक्षिण बिहार में गर्म और शुष्क हवाओं के प्रभाव के कारण इस समय लू की स्थिति बनी हुई है. खासकर दक्षिण-मध्य भाग में अगले चार दिनों के लिए मौसम विज्ञान केंद्र की ओर से हीट वेव की चेतावनी जारी हुई है. मौसम विभाग का मानना है कि इस तरह के मौसम में दोपहर में लगभग 40 से 42 डिग्री सेल्सियस तक तापमान पहुंच सकता है. पछुआ हवा का प्रवाह लगातार जारी रहने और बारिश न होने की स्थिति के कारण आगामी 9 अप्रैल के बाद तापमान के 43 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचने की संभावना जताई गई है.


















 














Post a Comment

0 Comments