बाइक चोर गैंग का उद्भेदन, पांच गिरफ्तार, बाइक भी बरामद ..

युवकों को पुलिस ने इसलिए रोका क्योंकि उनके पास वाहन के कागजात में बाद में जांच उपरांत यह ज्ञात हुआ कि बाइक चोरी की है और तीनों बाइक चोरी गैंग के सदस्य हैं. बाद में पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए उनसे पूछताछ की और भी सदस्य शामिल है इसके बाद पुलिस ने छापेमारी के दौरान दो अन्य चोर गैंग सदस्य पकड़े गए.










- नगर थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में सक्रिय थे बाइक चोर
- एक सदस्य भागने में रहा कामयाब

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर में सक्रिय बाइक चोरी गैंग में शामिल पांच अभियुक्तों को नगर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है वहां जांच के दौरान पुलिस ने एक चोरी की बाइक इसका खुलासा मंगलवार की देर शाम पुलिस के वाहन जांच अभियान के दौरान एक बाइक पर सवार तीन युवकों को पुलिस ने इसलिए रोका क्योंकि उनके पास वाहन के कागजात में बाद में जांच उपरांत यह ज्ञात हुआ कि बाइक चोरी की है और तीनों बाइक चोरी गैंग के सदस्य हैं. बाद में पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए उनसे पूछताछ की और भी सदस्य शामिल है इसके बाद पुलिस ने छापेमारी के दौरान दो अन्य चोर गैंग सदस्य पकड़े गए.


पकड़े गए चोर गैंग सदस्यों में चौगाईं के चंदन यादव, औद्योगिक थाना क्षेत्र के चुरामन पुर गांव के मनोज यादव, राजपुर थाना क्षेत्र के तिवाय निवासी कल्लू नट नगर थाना क्षेत्र के सोहनी पट्टी निवासी मनोज प्रजापति तथा दिनेश यादव शामिल हैं. थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार के मुताबिक इनका एक साथी नगर थाना क्षेत्र के चीनी मिल मोहल्ले का निवासी अटल सिंह भाग निकला है, जिसकी तलाश जारी है.
















 














Post a Comment

0 Comments