बैंक डकैती : अपराधियों को किसने दी थी सीसीटीवी खराब होने की जानकारी?

बताया कि सभी अपराधियों ने अपना चेहरा ढक रखा था लेकिन, वह सभी कम उम्र के प्रतीत हो रहे थे. उन्होंने बताया कि अपराधियों ने आराम से घटना को अंजाम दिया और भाग निकले. वारदात के दूसरे दिन बैंक तो खुला लेकिन इस घटना के बाद कहीं ना कहीं बैंक कर्मी अनजाने भय से भयभीत दिखे.







- प्रबंधक ने दर्ज कराई 2 लाख 67 हज़ार रुपये लूटे जाने की प्राथमिकी
- सीसीटीवी फुटेज नहीं मिलने के कारण मामले के अनुसंधान में हो रहे मुश्किल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नावानगर के बंधन बैंक में हुई लूट मामले में शाखा प्रबंधक अमरजीत कुमार के द्वारा चार अज्ञात अपराध कर्मियों के विरुद्ध 2.67 लाख रुपये, तीन मोबाइल फोन वह एक टेबलेट लूटे जाने की प्राथमिकी दर्ज कराई गई. उधर, आश्चर्यजनक रूप से बैंक में सीसीटीवी कैमरा खराब होने की बात भी सामने आई है. माना जा रहा है कि मामले में निश्चय ही किसी बैंककर्मी की भी मिलीभगत है क्योंकि अपराधियों के हाव-भाव से यह प्रतीत हो रहा था कि उन्हें यह ज्ञात है कि सीसीटीवी कैमरा खराब है. ऐसे में सवाल यह उठता है कि आखिर वह कौन है जिसने अपराधियों को   कैमरा खराब होने जानकारी दी थी? सीसीटीवी कैमरा खराब होने के कारण पुलिसया अनुसंधान में भी व्यवधान उत्पन्न हो रहा है. 




डुमरांव एसडीपीओ सह एएसपी राज ने बताया कि आमतौर पर छोटे दुकान में भी सीसीटीवी कैमरा लगाया होता है लेकिन, बैंक में कैमरा नहीं है यह अपने आप में कई तरह के सवाल खड़े करता है. फिर भी पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच आगे बढ़ा रही है. जल्द ही मामले में शामिल अपराध कर्मियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

कम उम्र के थे सभी अपराधी : 

बैंक में कार्यरत कर्मियों ने यह बताया कि सभी अपराधियों ने अपना चेहरा ढक रखा था लेकिन, वह सभी कम उम्र के प्रतीत हो रहे थे. उन्होंने बताया कि अपराधियों ने आराम से घटना को अंजाम दिया और भाग निकले. वारदात के दूसरे दिन बैंक तो खुला लेकिन इस घटना के बाद कहीं ना कहीं बैंक कर्मी अनजाने भय से भयभीत दिखे.

















 














Post a Comment

0 Comments