बड़ी खबर : स्कूल जा रहे शिक्षक को अपराधियों ने गोलियों से भूना ..

मंगलवार की सुबह वह हर दिन की भांति स्कूल जाने के लिए निकले इसी बीच दरवाजे के समीप ही पहले से घात लगाए एक बाइक पर सवार तीन की संख्या में अपराध कर्मियों ने बिना देर किए उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया. अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

 







- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव का है मामला
- पूर्व में भी मृतक के भाई की हुई थी गोली मारकर हत्या

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सदर प्रखंड के भटौलिया गांव में शिक्षक के रूप में कार्यरत इसी प्रखंड के जगदीशपुर पंचायत के स्थानीय गांव निवासी सरोज कुमार सिंह नामक 40 वर्षीय शिक्षक की अज्ञात अपराध कर्मियों के द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह वारदात उस वक्त अंजाम दी गई जब वह अपने घर से निकलकर विद्यालय जा रहे थे उसी वक्त एक अपाचे बाइक पर सवार होकर तीन की संख्या में पहुंचे अपराधकर्मियों ने उन्हें निशाना बनाते हुए गोलियां बरसा दी. गोलियां लगने से वह मौके पर ही गिर पड़े. बाद में अपराधी हथियार लहराते हुए भाग निकले. गोलियों की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने शिक्षक को उठाया और तुरंत ही अस्पताल पहुंचाया लेकिन, अस्पताल पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. बताया जा रहा है कि मृतक वर्ष 2019 में अपराधियों के गोली के शिकार हुए अधिवक्ता चितरंजन सिंह के भाई हैं तथा भटौलिया मध्य विद्यालय में बतौर शिक्षक कार्यरत हैं.





घटना के संदर्भ में स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जगदीशपुर निवासी रामाशीष सिंह के 40 वर्षीय पुत्र सरोज कुमार सिंह भटौलिया में शिक्षक होने के साथ-साथ अपना निजी विद्यालय भी चलाते हैं. मंगलवार की सुबह वह हर दिन की भांति स्कूल जाने के लिए निकले इसी बीच दरवाजे के समीप ही पहले से घात लगाए एक बाइक पर सवार तीन की संख्या में अपराध कर्मियों ने बिना देर किए उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया. अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद ग्रामीणों में खासा आक्रोश व्याप्त हो गया है. ग्रामीणों का कहना है कि एक तरफ जहां जिले में स्थानीय सांसद सह केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे पहुंचे हुए हैं वहीं, श्रम मंत्री जीवेश मिश्रा और बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय सिन्हा भी मौजूद हैं. ऐसे में जहां इलाकों की सुरक्षा चुस्त और दुरुस्त होने चाहिए वहीं, इस तरह के हालात बने हुए हैं कि अपराधकर्मी आराम से हत्या की वारदात को अंजाम देकर निकल भागे.

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी नीरज कुमार सिंह ने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं. वैसे मामला पूर्व के विवाद से जुड़ा प्रतीत हो रहा है.



















 














Post a Comment

0 Comments