खेतों की रखवाली कर रहे किसान की हत्या, कनपट्टी पर सटाकर मारी गोली ..

रविवार की रात खेतों की रखवाली करने के लिए गांव के समीप ही नैनीजोर ओपी थाना क्षेत्र में पढ़ने वाले विशुपुर गांव के बधार में खेतों की रखवाली करने के लिए गए हुए थे तथा मचान पर सोए हुए थे. माना जा रहा है कि रात्रि के समय में ही अज्ञात अपराधकर्मियों के द्वारा उन्हें गोली मार दी गई.






- नैनीजोर ओपी थाना क्षेत्र के विशुपुर डेरा गांव के बधार में हुई हत्या
- घटना में विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही पुलिस 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के सहायक थाना नैनीजोर ओपी के विशुपुर डेरा में अज्ञात अपराधियों के द्वारा एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई. गोली उनके कान के पास मारी गई है. वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब किसान अपने खेतों की रखवाली करने के लिए सोए हुए थे.  सुबह-सुबह जब ग्रामीण खेतों की तरफ से गुजरे तो किसान के परिजनों तथा पुलिस को इस बात की सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.


इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के रात विशुपुर डेरा गांव के ब्रह्मदेव तिवारी के 65 वर्षीय पुत्र गणेश तिवारी रविवार की रात खेतों की रखवाली करने के लिए गांव के समीप ही नैनीजोर ओपी थाना क्षेत्र में पढ़ने वाले विशुपुर गांव के बधार में खेतों की रखवाली करने के लिए गए हुए थे तथा मचान पर सोए हुए थे. माना जा रहा है कि रात्रि के समय में ही अज्ञात अपराधकर्मियों के द्वारा उन्हें गोली मार दी गई.

मामले की जांच करने पहुंचे नैनीजोर ओपी थाना प्रभारी मनोज पाठक का कहना है कि गोली कान के पास मारी गई है. पुलिस को मौके से एक खोखा मिला है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है वहीं, कांड को लेकर विभिन्न बिन्दुओं को ध्यान में रखते हुए अनुसंधान जारी है.

















 














Post a Comment

0 Comments