खैनी देने से इनकार करने पर मारपीट, दो लोगों का सिर फटा ..

उसी बीच गांव के अरविंद चौबे उर्फ सोनू आ धमके खैनी मांगने लगे. मना करने पर वह गाली-गलौज पर उतारू हो गए, जिसका विरोध करने पर वह अपने परिजनों प्रवीण चौबे, अनिल चौबे तथा परशुराम चौबे के साथ मिलकर उन्हें पीटने लगे.








- डुमरांव थाना क्षेत्र के सिकठा गांव का है मामला
- मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : डुमरांव थाना क्षेत्र के सिकठा गांव में खैनी के लिए जमकर मारपीट हो गई, जिसमें एक पक्ष के दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बाद में मामले को लेकर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 




घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए श्यामापति चौबे नामक व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि वह गांव में ही अपने सब्जी की खेत की सिंचाई कर रहे थे. उसी बीच गांव के अरविंद चौबे उर्फ सोनू आ धमके खैनी मांगने लगे. मना करने पर वह गाली-गलौज पर उतारू हो गए, जिसका विरोध करने पर वह अपने परिजनों प्रवीण चौबे, अनिल चौबे तथा परशुराम चौबे के साथ मिलकर उन्हें पीटने लगे.

उन्होंने बताया कि बीच-बचाव करने पहुंचे उनके भाई रामपति चौबे को भी पीटा गया है जिससे वह भी घायल हो गए हैं. उन्होंने बताया कि हमलावरों ने रॉड और लाठी-डंडे से हमला किया जबकि कट्टा दिखाकर जान से मारने की धमकी दे रहे थे. मामले में थानाध्यक्ष बिंदेश्वर राम ने बताया है कि प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

















 














Post a Comment

0 Comments