वीडियो : अभियान चलाकर बरामद किए चोरी गए चालीस मोबाइल फोन, लोगों ने जताया पुलिस का आभार ..

पिछले छह महीने में तकरीबन डेढ़ सौ मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं एवं उनके मालिकों को सौंपे गए हैं लेकिन, अब तक अभियान चलाकर मोबाइल बरामदगी का यह पहला मामला है, जिसके तहत पहली खेप के रूप में चालीस मोबाइल फोन बरामद किए गए एवं उनके स्वामियों को सौपे गए.

 










- एसपी कार्यालय में कार्यक्रम आयोजित कर किया गया लोगों के हवाले
- चोरी, गुमशुदगी तथा छिनैती के मामले कराए गए थे दर्ज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले की पुलिस ने पिछले कुछ दिनों में चोरी हुए छीने गए तथा गुम हुए मोबाइल फोन बरामद किए हैं, जिसके बाद मंगलवार को एसपी नीरज कुमार सिंह के कार्यालय पर एक कार्यक्रम का आयोजन कर सभी मोबाइल धारकों को उनके मोबाइल फोन लौटाए गए. एसपी ने बताया कि कुल चालीस मोबाइल फोन बरामद किए गए थे जिन्हें उनके स्वामियों को लौटा दिया गया है. उन्होंने बताया कि पूर्व में मुफस्सिल, नावानगर एवं को मुफस्सिल थानों में लूटकांड में पकड़े गए अभियुक्तों ने उन्हें जो सुराग दिए थे उनके आधार पर डीआइयू की पुलिस के तकनीकी अनुसंधान के आधार पर मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं. पकड़े गए कई अभियुक्त खुद भी चोरी के मोबाइल चला रहे थे.



उन्होंने बताया कि पिछले छह महीने में तकरीबन डेढ़ सौ मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं एवं उनके मालिकों को सौंपे गए हैं लेकिन, अब तक अभियान चलाकर मोबाइल बरामदगी का यह पहला मामला है, जिसके तहत पहली खेप के रूप में चालीस मोबाइल फोन बरामद किए गए एवं उनके स्वामियों को सौपे गए. आगे न सिर्फ मोबाइल बरामदगी बल्कि बाइक और कार चोरी की घटनाओं का अनुसंधान करते हुए उन्हें भी बरामद करने का कार्य किया जाएगा. 


गुम हो फ़ोन तो थाने में दे आवेदन : एसपी

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि उनका मोबाइल फोन यदि गुम होता है तो वह मामले को लेकर थाने में आवेदन देकर अपनी शिकायत दर्ज कराएं जिससे कि पुलिस आगे की कार्रवाई कर सके. थानाध्यक्षों को भी निर्देशित किया गया है कि वह लोगों की शिकायत दर्ज करने में उनका सहयोग करें. इसी के आधार पर मोबाइल फोन बरामदगी का प्रयास किया जाएगा.


लोगों ने जताया बक्सर पुलिस का आभार :

उधर, जिन लोगों के मोबाइल फोन बरामद हुए उन्होंने नीरज कुमार सिंह तथा सभी पुलिसकर्मियों का हार्दिक आभार व्यक्त किया तथा कहा कि बक्सर पुलिस ने निश्चित रूप से यह अविश्वसनीय कार्य किया है. मोबाइल फोन लेने पहुंची महिला रिंकी देवी ने कहा कि यदि पुलिस इस तरह से मोबाइल फोन बरामद करते रहेगी तो निश्चित रूप से चोरों में भय व्याप्त हो जाएगा. मोबाइल फोन छिनैती के शिकार हुए श्री श्री शांडिल्य ने कहा कि उन्हें भी मोबाइल मिल गया है, जिसके लिए पुलिस का जितना आभार व्यक्त किया जाए कम है.

सम्मानित किए जाएंगे बरामदगी में शामिल पुलिसकर्मी :

एसपी नीरज कुमार सिंह ने कहा कि मोबाइल बरामदगी में डीआइयू की टीम के साथ-साथ सभी पुलिसकर्मियों ने अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया. उन्होंने दिन रात एक कर मामलों का उद्भेदन किया तथा मोबाइल सफल बरामदगी की. ऐसे में सभी पुलिसकर्मियों को सम्मानित भी किया जाएगा.

वीडियो : 



















 














Post a Comment

0 Comments