बम के बाद अब चली गोली, एक घायल, अस्पताल में भर्ती ..

आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां फिलहाल पर इलाजरत हैं. घटनास्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष संतोष कुमार का कहना है कि मामला जमीनी विवाद का प्रतीत हो रहा है हालांकि, मामले में पीड़ित अथवा उनके परिजनों के तरफ से कोई लिखित आवेदन पुलिस को प्राप्त नहीं हुआ है.









- कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के धरहरा पुल के समीप हुई घटना
- घटना को जमीनी विवाद मान जांच में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : शुक्रवार को जिले के नया भोजपुर में जहां बम-ब्लास्ट होने के कारण हड़कंप का माहौल कायम हो गया वहीं, दूसरी तरफ संध्या काल में हथियारबंद अपराधकर्मियों ने कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति को गोली मार दी. उक्त व्यक्ति गोली लगने से घायल हो गए, जिन्हें आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां फिलहाल पर इलाजरत हैं. घटनास्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष संतोष कुमार का कहना है कि मामला जमीनी विवाद का प्रतीत हो रहा है हालांकि, मामले में पीड़ित अथवा उनके परिजनों के तरफ से कोई लिखित आवेदन पुलिस को प्राप्त नहीं हुआ है.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के स्थानीय चौक से तकरीबन 100 मीटर पश्चिम धरहरा पुल के समीप अपराधकर्मियों ने धरहरा गांव निवासी महेंद्र पाल के 46 वर्षीय पुत्र धर्मेंद्र पाल को उस वक्त गोली मार दी जब शाम तकरीबन 6:30 बजे वह अपने गांव की तरफ जा रहे थे तभी यह घटना हुई. गोली उनके बाएं हाथ में लगी. गोली लगने से वह मौके पर ही गिर पड़े. बाद में स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद उन्हें सदर अस्पताल भेजा गया. बता दें कि इसके पूर्व नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव में एक घर में पटाखे के रूप में बनाया जा रहा बम ब्लास्ट कर जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं, एक व्यक्ति अस्पताल में इलाजरत हैं.















 














Post a Comment

0 Comments