वीडियो : अंडा सेल में गया संदीप, पुलिस पर लगा मदद लेने का आरोप, खेसारी पर कार्रवाई के बारे में एसपी ने कहा ..

वायरल वीडियो के बारे में जेल में बंद अपराधी ने कहा है कि यह वीडियो आजमगढ़ जेल का है कुछ दिनों पूर्व भी एक वीडियो वायरल हुआ था जो कि आजमगढ़ जेल का ही बताया जा रहा है. ऐसे में मामले की पूरी रिपोर्ट आजमगढ़ जेल प्रशासन को भेजी जाएगी जिसके बाद वह कार्रवाई के बिंदु पर विचार करेंगे.









- अति विशिष्ट सुरक्षा सेल में बंद किया गया संदीप यादव
- पुलिस पर भी लग रहा अपराधियों को इस्तेमाल करने का आरोप

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जेल में बंद हत्यारोपी संदीप यादव ने अपनी गलती स्वीकार कर ली है. उसने बताया है जब वह जिस वक्त आजमगढ़ जेल में बंद था वहां से उसने खेसारी लाल यादव को फोन किया था. इसके अतिरिक्त उसने दूसरा वीडियो भी वहीं का बताया है हालांकि, उसने यह नहीं बताया कि किस बात को लेकर उसने खेसारी लाल यादव को फोन किया था? इस मामले में पुलिस पर अपराधी की मदद लेने का आरोप लगा है साथ ही खेसारी लाल पर कार्रवाई की भी बात सामने आई है. 


उधर, खेसारी लाल यादव से बातचीत का वीडियो वायरल होने के बाद संदीप यादव तुरंत ही अति विशिष्ट सुरक्षा सेल (अंडा सेल) में डाल दिया गया है और उस पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है. कारा उपाधीक्षक त्रिभुवन सिंह के मुताबिक संदीप यादव ने पूछताछ में यह स्वीकार किया कि उसने खेसारी लाल यादव से बातचीत की थी लेकिन, उसने बक्सर जेल से बातचीत नहीं की थी यह भी स्वीकार किया है. 

पुलिस पर अपराधियों को इस्तेमाल करने का आरोप : 

विभिन्न समाचार माध्यमों में प्रकाशित खबरों तथा जेल सूत्रों का कहना है कि हत्याकांड जैसे मामलों का उद्भेदन करने के लिए संदीप यादव को पुलिस के निर्देश पर तीन नम्बर सेल से बाहर निकाल कर उसे सामान्य सेल में रखा गया चूंकि उसने कहा था कि वह हत्याकांड के उद्भेदन में पुलिस की मदद करेगा. बताया जा रहा है कि पुलिस की इस योजना ने काम करना भी शुरु कर दिया था लेकिन, तब तक वीडियो वायरल हो गया और उसे पुनः तीन नंबर सेल में डाल दिया गया.

एसपी ने बताया पुलिस पर आरोप को बेबुनियाद, कहा- खेसारी की सजा पर आजमगढ़ प्रशासन करेगा फैसला : 

एसपी नीरज कुमार सिंह ने कहा कि ऐसा कहना कि जेल में बंद बंदी की मदद से पुलिस मामले का उद्भेदन करने की कोशिश कर रही कर रही है यह बात बिल्कुल बेबुनियाद है. दूसरे वायरल वीडियो के बारे में जेल में बंद अपराधी ने कहा है कि यह वीडियो भी आजमगढ़ जेल का है कुछ दिनों पूर्व भी एक वीडियो वायरल हुआ था जो कि आजमगढ़ जेल का ही बताया जा रहा है. ऐसे में मामले की पूरी रिपोर्ट आजमगढ़ जेल प्रशासन को भेजी जाएगी जिसके बाद वह कार्रवाई के बिंदु पर विचार करेंगे.

जेल में बंद हैं कई कुख्यात :

बता दें कि केंद्रीय कारा में संदीप यादव के अतिरिक्त चंदन गुप्ता, आरा से शिफ्ट किया गया हत्यारोपी खुर्शीद समेत कई कुख्यात बंदी रखे गए हैं. जिनकी सुरक्षा को लेकर जेल प्रशासन को काफी मशक्कत करनी पड़ती है. अपराधियों पर सख्ती बरतने के कारण जेल प्रशासन से जुड़े अधिकारियों को भी कई बार धमकी मिल चुकी है.

वीडियो : 



पहला वीडियो : 
















 














Post a Comment

0 Comments