तमंचे पे डिस्को मामले में एसपी गंभीर, युवक ने जारी किया दूसरा वीडियो ..

लोगों के मन में यह भी सवाल उठने लगे कि क्या अपराधियों के मन से कानून का भय खत्म हो गया है? माना जा रहा है कि युवाओं के द्वारा सस्ती लोकप्रियता के लिए इस तरह का कदम उठाया जा रहा है क्योंकि, यह मामला केवल बक्सर का ही नहीं बल्कि मोतिहारी में भी इस तरह का मामला सामने आया है, इसके अलावा अन्य जगहों से भी अक्सर इस तरह की घटनाएं सामने आती रहती हैं.








- एसपी ने कहा, नहीं बख्शा जाएगा आरोपी
- पहचान के लिए प्रयास कर रही है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सोमवार को तमंचे पर डिस्को करते हुए युवक का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी नीरज कुमार सिंह ने इसे गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू करा दी है. उनका कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. साथ ही साथ उन्होंने यह भी स्पष्ट कर दिया कि हथियार अगर लाइसेंसी भी हो तो उसका इस्तेमाल केवल आत्मरक्षार्थ किया जा सकता है. ऐसे में इस मामले में कठोर कार्रवाई की जाएगी. 




एक तरफ एसपी जहां मामले को लेकर इस तरह की बात कह रहे हैं वहीं, दूसरी तरफ मंगलवार को एक बार फिर उक्त युवक के द्वारा दूसरा वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर डाल दिया गया, जिसमें वह वह अबकी बार राइफल लेकर गाने के धुन पर चहलकदमी कर रहा है. वीडियो संभवत: उसी के घर में बनाया गया है. वीडियो सामने आने के बाद एक बार फिर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया. लोगों के मन में यह भी सवाल उठने लगे कि क्या अपराधियों के मन से कानून का भय खत्म हो गया है? माना जा रहा है कि युवाओं के द्वारा सस्ती लोकप्रियता के लिए इस तरह का कदम उठाया जा रहा है क्योंकि, यह मामला केवल बक्सर का ही नहीं बल्कि मोतिहारी में भी इस तरह का मामला सामने आया है, इसके अलावा अन्य जगहों से भी अक्सर इस तरह की घटनाएं सामने आती रहती हैं.

पुन: एसपी से बात करने पर उन्होंने कहा कि मामला वाकई बेहद गंभीर है तथा इस पर जल्द ही उक्त युवक का पता लगाकर उसके विरुद्ध उचित कार्रवाई की जाएगी. 

दूसरी तरफ पुलिस सूत्रों की माने तो उक्त युवक की पहचान हो गई है. पुलिस जल्द ही युवक को गिरफ्तार भी कर सकती है. ऐसे में देखना यह होगा कि पुलिस कब तक तमंचे पर डिस्को करने वाले युवक को गिरफ्तार करने में सफल हो पाती है?

वीडियो : 


















 














Post a Comment

0 Comments