कॉलेज में चोरी : कंप्यूटर, प्रिंटर, कुर्सी के साथ दीवार घड़ी भी ले गए चोर ..

पहुंचे संचालक ने देखा कि प्रिंसिपल चेंबर से 20 कुर्सियां, एक कंप्यूटर सिस्टम, प्रिंटर, एलइडी बल्ब, बायोमैट्रिक सिस्टम तथा दीवार घड़ी तक चोरी कर ली गई है. उन्होंने बताया कि चोरी की यह वारदात देखने के बाद ऐसा समझ में आ रहा है कि चोर या तो नजदीक के ही हैं अथवा चोरी करने के लिए वह बहुत बड़ी गाड़ी लेकर पहुंचे हुए थे. 







- बक्सर-इटाढ़ी रोड में तिरपुरवा गांव के समीप केदारनाथ सिंह महाविद्यालय की है घटना
- दर्ज कराई गई प्राथमिकी, मामले के अनुसंधान में जुटी हुई है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बक्सर-इटाढ़ी मुख्य मार्ग पर तिरपुरवा गांव के समीप स्थित केदारनाथ सिंह महाविद्यालय से चोरों ने लाखों रुपये की संपत्ति की चोरी कर ली है. चोरों ने कॉलेज में रखी कुर्सियां, कंप्यूटर सिस्टम, प्रिंटर के साथ-साथ बायोमेट्रिक मशीन आदि की भी चोरी कर ली है. बताया जा रहा है कि चोरी की यह घटना शनिवार की रात को अंजाम दी गई है. रविवार को कॉलेज में काम करने वाले कारपेंटर जब वहां पहुंचे तो उन्होंने मुख्य द्वार की कुंडी टूटी हुई देखी और अंदर पहुंचने पर उन्होंने सामान बिखरे हुए पाए, इसके बाद उन्होंने तुरंत ही कॉलेज संचालक डॉक्टर विमलेश को इस बात की सूचना दी. जिसके बाद मामले में पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने घटना की जांच करते हुए मंगलवार को मामले में प्राथमिकी दर्ज की है. प्रभारी थानाध्यक्ष चंचल कुमार ने बताया कि मामले में अनुसंधान जारी है. उम्मीद है कि जल्द ही चोर गिरफ्तार कर लिए जाएंगे.




घटना के संदर्भ में विस्तार से जानकारी देते हुए कॉलेज संचालक डॉक्टर विमलेश ने बताया कि शनिवार की रात वह कॉलेज में ताला बंद कर घर को चले गए थे. रविवार के दिन कॉलेज में काम कर रहे कारपेंटर जब अपना काम करने के लिए पहुंचे तो उन्होंने देखा कि मुख्य द्वार खुला हुआ है. चोरों ने ताला तोड़ने की बजाय कुंडी को ही कटर मशीन से काट दिया था. कारपेंटर की सूचना पर पहुंचे संचालक ने देखा कि प्रिंसिपल चेंबर से 20 कुर्सियां, एक कंप्यूटर सिस्टम, प्रिंटर, एलइडी बल्ब, बायोमैट्रिक सिस्टम तथा दीवार घड़ी तक चोरी कर ली गई है. उन्होंने बताया कि चोरी की यह वारदात देखने के बाद ऐसा समझ में आ रहा है कि चोर या तो नजदीक के ही हैं अथवा चोरी करने के लिए वह बहुत बड़ी गाड़ी लेकर पहुंचे हुए थे. उन्होंने कहा कि तकरीबन एक से डेढ़ लाख रुपये की संपत्ति चोरी की गई है, जिसको लेकर उन्होंने प्राथमिकी दर्ज करा दी है.


















 














Post a Comment

0 Comments