अचानक से थाने में पहुंची पुलिस उप महानिरीक्षक, एसपी व एसडीपीओ भी रहे मौजूद ..

इस दौरान लंबित कांडो के उद्भेदन के संदर्भ में जानकारी प्राप्त की साथ ही आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. वह तकरीबन एक घंटे तक थाने में रही. इस दौरान उन्होंने लंबित मामलों के अनुसंधानकर्ताओं से भी बातचीत की तथा कांडों के अनुसंधान में आ रही परेशानियों से अवगत होते हुए उन्हें सुझाव दिए.





- मातहतों को दिए अपराध अनुसंधान के कई टिप्स
- पुलिस महानिदेशक के निर्देश पर किया गया था निरीक्षण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पुलिस महानिदेशक के निर्देश पर पटना पुलिस मुख्यालय में पदस्थापित पुलिस उप महानिरीक्षक (वायरलेस) अनुसुइया रणविजय सिंह ने बक्सर के मुफस्सिल थाले का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान उनका साथ एसपी नीरज कुमार सिंह तथा एसडीपीओ गोरख राम भी मौजूद थे. मौके पर उन्होने थानाध्यक्ष तथा मातहत पुलिस कर्मियों को अपराध अनुसंधान तथा मामलों के त्वरित उद्भेदन के संदर्भ में कई दिशा निर्देश दिए. इस दौरान लंबित कांडो के उद्भेदन के संदर्भ में जानकारी प्राप्त की साथ ही आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. वह तकरीबन एक घंटे तक थाने में रही. इस दौरान उन्होंने लंबित मामलों के अनुसंधानकर्ताओं से भी बातचीत की तथा कांडों के अनुसंधान में आ रही परेशानियों से अवगत होते हुए उन्हें सुझाव दिए.

पत्रकारों से बात करते हुए एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस महानिदेशक के निर्देश पर पुलिस उप महानिदेशक (वायरलेस) के द्वारा मुफस्सिल थाने का निरीक्षण किया गया तथा कांडों के त्वरित उद्भेदन तथा अपराध अनुसंधान के बारे में कई महत्वपूर्ण जानकारियों से थानाध्यक्ष तथा एसडीपीओ अवगत कराया गया. एसपी ने बताया कि निश्चित रूप से उपमहानिरीक्षक के निरीक्षण तथा उनके द्वारा दिए गए टिप्स आने वाले दिनों में अपराध में कमी लाने में सहायक होंगे.





















 














Post a Comment

0 Comments