पांच रुपये के विवाद में छात्र ने ऑटो चालक को मारा चाकू ..

पुनः कोचिंग जाने के लिए इटाढ़ी बाजार स्थित ऑटो स्टैंड में पहुंचा तो वहां ऑटो चालक ने छात्र को ऑटो में बैठने से इंकार कर दिया. सुनते ही आरोपी आग-बबूला हो गया तथा उसने चालक पर चाकू से हमला कर दिया. 








- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के इटाढ़ी बाज़ार की है घटना
- 5 रुपये किराये की बात को लेकर हुआ था विवाद


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : ऑटो चालक और छात्र के बीच हुए किराये के विवाद को लेकर छात्र के द्वारा चालक को चाकू मार देने का मामला सामने आया है. घटना इटाढ़ी थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार की है जहां मंगलवार की सुबह छात्र ने इस घटना को अंजाम दिया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, इटाढ़ी में भर्ती कराया जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए बक्सर नगर के विश्वामित्र अस्पताल में भेज दिया गया. साथ ही साथ आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया गया है.



घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि स्थानीय निवासी रामबोला उपाध्याय के 18 वर्षीय पुत्र गोलू उपाध्याय प्रतिदिन इटाढ़ी से कोचिंग क्लास जाने के लिए ऑटो से बक्सर जाते थे. सोमवार को ऑटो चालक इटाढ़ी निवासी धर्मेंद्र यादव से किराये के लिए विवाद हुआ. 

दरअसल, ऑटो चालक इटाढ़ी से बक्सर का किराया 15 रुपये मांग रहे थे जबकि छात्र 10 रुपये देने की बात कह रहा था. इसी बात को लेकर दोनों के बीच सोमवार को विवाद हुआ था. मंगलवार को सुबह 6:00 बजे जब छात्र गोलू पुनः कोचिंग जाने के लिए इटाढ़ी बाजार स्थित ऑटो स्टैंड में पहुंचा तो वहां ऑटो चालक ने छात्र को ऑटो में बैठने से इंकार कर दिया. सुनते ही आरोपी आग-बबूला हो गया तथा उसने चालक पर चाकू से हमला कर दिया. स्थानीय लोगों ने जब इस नजारे को देखा तो तुरंत ही आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी. 

थानाध्यक्ष ने बताया कि घायल की हालत फिलहाल खतरे से बाहर है वहीं, घटना को कारित करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

















 














Post a Comment

0 Comments