यूपी से बिहार की सीमा में प्रवेश कर रहे बीस शराबी गिरफ्तार, कई सफेदपोश भी शामिल ..

इसी बीच अलग-अलग वाहनों से शराब के नशे में धुत्त होकर यूपी से बिहार की सीमा में प्रवेश कर रहे बीस लोग पकड़े गए. सभी को मिला कर कुल छह बोतल शराब भी बरामद की गई.बताया जा रहा है कि इस कार्रवाई की सूचना मिलते ही यूपी की सीमा में मौजूद कई शराबी उधर ही रुक गए. 







- नगर थाना पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- बड़ी कार्रवाई से मचा हड़कंप, यूपी में ही रुक गए कई शराबी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाने की पुलिस ने वीर कुंवर सिंह सेतु से शराब के नशे में धुत होकर उत्तर प्रदेश से बिहार की सीमा में प्रवेश कर रहे कुल 20 शराबियों को गिरफ्तार किया है. इनमें नगर के कई व्यवसायी व सफेदपोश भी शामिल हैं. यह कार्रवाई बीती रात अंजाम दी गई है. इसके पूर्व पिछले साल 11 नवंबर की रात्रि को एक साथ 65 शराबियों को गिरफ्तार किया गया था जो कि शराबबंदी कानून लागू होने के बाद इतनी  ज्यादा संख्या में गिरफ्तारी की वह पहली घटना थी.




दरअसल, एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार के द्वारा वीर कुंवर सिंह सेतु पर जांच अभियान चलाया जा रहा इसी बीच अलग-अलग वाहनों से शराब के नशे में धुत्त होकर यूपी से बिहार की सीमा में प्रवेश कर रहे बीस लोग पकड़े गए. सभी को मिला कर कुल छह बोतल शराब भी बरामद की गई.बताया जा रहा है कि इस कार्रवाई की सूचना मिलते ही यूपी की सीमा में मौजूद कई शराबी उधर ही रुक गए. 

पूरी रात बजती रही फोन की रिंगटोन :

बताया जा रहा है कि जो शराबी पकड़े गए हैं उनमें कई सफेदपोश भी शामिल हैं ऐसे में उन्हें छुड़ाने के लिए भी कई पैरवीकार फोन करते रहे हालांकि, पुलिस ने उनका मेडिकल टेस्ट करा कर उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करा दी. थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब बंदी कानून का अनुपालन कराने के लिए लगातार कार्रवाई की जाती रहेगी.

















 














Post a Comment

0 Comments