वीडियो : शराब से ओवरलोड लग्जरी कार के साथ दो तस्कर गिरफ्तार ..

बताया कि शराब के साथ गिरफ्तार दोनों तस्कर बहुत पहले से शराबबंदी कानून को ताक पर रखकर वहां से शराब लाकर कृष्णाब्रह्म सहित अन्य थाना इलाके में सप्लाई करते थे. सख्ती से पूछताछ के बाद दोनों ने पुलिस को बताया है कि कृष्णाब्रह्म इलाके में जिस शराब तस्कर के यहां सप्लाई करने जा रहे थे उसे पहले भी कई बार शराब की खेप पहुंचा चुके हैं. 






- लग्जरी कार में शराब की खेप लेकर कृष्णाब्रह्म क्षेत्र में जा रहे थे धंधेबाज
- आरा के उदवंतनगर के रहने वाले हैं शराब तस्कर, फोन भी कर चुके हैं कई बार सप्लाई

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सोमवार की रात कोरान सराय पुलिस थाना क्षेत्र के गड़ही डेरा के समीप गश्ती कर रही थी. इसी बीच लग्जरी कार पर देशी शराब की बड़ी खेप लेकर जा रहे  तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ गए. बताया जा रहा है कि लग्जरी कार नंबर (बीआर 1सी 3154) की डिक्की में दो सौ लीटर देसी शराब होने के चलते कार सड़क पर अनियंत्रित हो रही थी, जिसे देखकर पुलिस को आशंका हुई और पुलिस के द्वारा कार को रुकने का इशारा किया गया, लेकिन कार चालक ने पुलिस को चकमा देकर भागने की कोशिश की हालांकि, पुलिस बल के जवानों ने पीछा करते हुए शराब लदी कार चालक को दबोच लिया. सघन तलाशी के दौरान कार की डिक्की मे तीन बोरे और दो गैलन में रखे गए दो सौ लीटर शराब जप्त किया गया. 



गिरफ्तार धंधेबाजों की पहचान भोजपुर जिला अंतर्गत उदवंतनगर थाना क्षेत्र के महतबनिया गांव निवासी धनजी यादव और राजेश यादव के रूप में की गई है. यह दोनों शराब तस्कर पूर्व में कई बार की तरह इस बार भी उदवंतनगर से शराब की खेप लेकर जगदीशपुर,  सोनवर्षा, बगेन गोला और मुरार थाना पार करते हुए कोरानसराय इलाके में पहुंच गए. अगर तस्कर यहां से बच जाते तो कोरानसराय पुल से डुभूकी होते हुए कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के छतनवार गांव निवासी धर्मराज सिंह और टिमिल यादव के यहां शराब की खेप सप्लाई करनी थी ये सभी चारों ओर से बचकर तो आ गए, लेकिन, कोरान सराय पुलिस से बच नहीं सके. 

थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने बताया कि शराब के साथ गिरफ्तार दोनों तस्कर बहुत पहले से शराबबंदी कानून को ताक पर रखकर वहां से शराब लाकर कृष्णाब्रह्म सहित अन्य थाना इलाके में सप्लाई करते थे. सख्ती से पूछताछ के बाद दोनों ने पुलिस को बताया है कि कृष्णाब्रह्म इलाके में जिस शराब तस्कर के यहां सप्लाई करने जा रहे थे उसे पहले भी कई बार शराब की खेप पहुंचा चुके हैं. थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

वीडियो : 




















 














Post a Comment

0 Comments