नगर थाने की पुलिस ने जुआ अड्डा संचालक समेत 13 लोगों को किया गिरफ्तार ..

बताया कि गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों में जुआ अड्डा संचालक सीडू मियां संचालक उसका भाई एवं मोनू, नया बाजार 2017 में दर्ज एक कांड के अभियुक्त आनंद मोहन कुमार सिंह उर्फ तूफानी यादव उसी साल एक अन्य मामले के फरार अभियुक्त इंदौर निवासी मनीष कुमार सिंह गिरफ्तार किए गए.






- एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर चलाया गया अभियान
- वर्षों से विभिन्न मामलों में फरार चल रहे थे पांच अभियुक्त


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर जिले में अपराधियों के विरुद्ध लगातार कार्रवाई हो रही है. इसी कार्रवाई के तहत नगर थाने की पुलिस ने 13 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्तों में जुए का संचालन करने के आरोप में नगर के गजाधर गंज निवासी दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इसके अतिरिक्त यूपी से शराब पीकर आ रहे आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया. 


इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक एसपी नीरज कुमार सिंह के द्वारा नगर थानाध्यक्ष को अपराधियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया था, जिसके आलोक में नगर थाने की पुलिस ने नगर के विभिन्न स्थानों पर पूरी रात छापेमारी की, जिसमें पूर्व के कांड में फरार चल रहे पांच अभियुक्तों के अतिरिक्त शराब मामले में आठ लोगों को गंगा के वीर कुंवर सिंह सेतु से गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों में जुआ अड्डा संचालक सीडू मियां संचालक उसका भाई एवं मोनू, नया बाजार 2017 में दर्ज एक कांड के अभियुक्त आनंद मोहन कुमार सिंह उर्फ तूफानी यादव उसी साल एक अन्य मामले के फरार अभियुक्त इंदौर निवासी मनीष कुमार सिंह गिरफ्तार किए गए. इसके अतिरिक्त यूपी से शराब के नशे में आ रहे आठ लोगों को वीर कुंवर सिंह सेतु पर जांच के दौरान गिरफ्तार किया गया.


















Post a Comment

0 Comments