गुम और चोरी हुए 24 मोबाइल फोन बरामद करने के बाद पुलिस कर रही है वैध धारकों का इंतज़ार ..

एसपी नीरज कुमार सिंह ने एक सूची सार्वजनिक करते हुए यह अनुरोध किया है कि जिन लोगों के मोबाइल फोन के आई एम आई नंबर इस सूची से मिलते हो वह अविलंब नगर थाने में संपर्क करते हुए अपना मोबाइल फोन प्राप्त कर लें. 
बरामद मोबाइल लोगों को देते एसपी(फ़ाइल इमेज)





- जारी किए गए हैं आई एम आई नंबर
- वैध कागजातों के साथ 29 मई तक नगर थाने में कर सकते हैं संपर्क


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बक्सर पुलिस ने पिछले दिनों पांच से छह दर्जन मोबाइल फोन बरामद करने में सफलता पाई. बाद में कार्यक्रम आयोजित कर पुलिस ने मोबाइल फोन लोगों को वितरित भी किए थे लेकिन, अब भी कई मोबाइल फोन धारक मिल नहीं पाए हैं. 



ऐसे में उनके मोबाइल फोन नगर थाने में ही रखे गए हैं. अब भी 24 मोबाइल फोन नगर थाने में रखे हुए हैं, जिनके किसी धारक ने अब तक वैध कागजात के साथ संपर्क नहीं किया है. ऐसे में एसपी नीरज कुमार सिंह ने एक सूची सार्वजनिक करते हुए यह अनुरोध किया है कि जिन लोगों के मोबाइल फोन के आई एम आई नंबर इस सूची से मिलते हो वह अविलंब नगर थाने में संपर्क करते हुए अपना मोबाइल फोन प्राप्त कर लें. 

उन्होंने बताया कि जो मोबाइल फोन अब भी पुलिस के पास है उनमें 18 स्मार्टफोन तथा अच्छा फीचर फोन (यानी कि छोटे मोबाइल फोन) हैं. आई एम आई नंबर जारी करते हुए यह अनुरोध किया गया है कि सभी बैध धारक वैध कागजातों के साथ 29 मई तक थाने में संपर्क करें और अपना मोबाइल फोन प्राप्त कर लें.


















Post a Comment

0 Comments