रवि शंकर राय बने प्रारंभिक शिक्षक कल्याण संघ के जिलाध्यक्ष ..

कार्यक्रम में उपस्थित प्रदेश महासचिव अनंत कुमार मिश्र व प्रदेश कोषाध्यक्ष राजकुमार सिंह को अंग वस्त्र व माला पहनाकर उनका स्वागत किया गया. जिला कार्यकारिणी बक्सर का निर्वाचन भी इस दौरान संपन्न किया गया.






- रेडक्रॉस सभागार में आयोजित बैठक में संपन्न हुआ निर्वाचन
- प्रखंड संगठन प्रभारियों का भी किया गया मनोनयन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : प्रारंभिक शिक्षक कल्याण संघ की जिला इकाई की बैठक रेडक्रॉस के सभागार में रविवार को आयोजित की गई. बैठक की अध्यक्षता जिला संगठन प्रभारी रोहित कुमार तथा संचालन शिक्षिका श्रीमती सावित्री सिंह के द्वारा किया गया. कार्यक्रम में उपस्थित प्रदेश महासचिव अनंत कुमार मिश्र व प्रदेश कोषाध्यक्ष राजकुमार सिंह को अंग वस्त्र व माला पहनाकर उनका स्वागत किया गया. जिला कार्यकारिणी बक्सर का निर्वाचन भी इस दौरान संपन्न किया गया.


निर्वाचन का कार्य प्रदेश महासचिव आनंद कुमार मिश्र की देखरेख में संपन्न हुआ. इस दौरान रवि शंकर राय को जिलाध्यक्ष, संजय कुमार सिंह यादव को जिला महासचिव, रोहित कुमार, मनोज कुमार सिंह एवं सावित्री सिंह को जिला उपाध्यक्ष, सुनील प्रसाद को कोषाध्यक्ष, अजीत कुमार सिंह, रुस्तम अंसारी एवं पूजा मिश्र को जिला सचिव, आनंद तिवारी एवं मोहम्मद असगर अली को जिला संयुक्त सचिव तथा जिला मीडिया प्रभारी पद पुनर्देव जी सिंह का निर्वाचन हुआ.

इस अवसर पर प्रखंड कमेटी के लिए प्रखंड संगठन प्रभारी का भी मनोनयन किया गया. जिसमें डुमराव प्रखंड के लिए अंशुमान सिंह, सिमरी के लिए अमित सिंह, राजपुर के लिए प्रदीप गुप्ता, ब्रह्मपुर के लिए राजीव सिंह, चौगाई के लिए अशोक कुमार, नावानगर के लिए सुनील कुमार सिंह, चक्की के लिए जग नारायण तिवारी, चौसा के लिए डॉ अमित कुमार, इटाढ़ी के लिए संतोष कुमार सिंह मनोनीत हुए. मौके पर सैकड़ों की संख्या में शिक्षक-शिक्षिकाएं उपस्थित रहे.


















Post a Comment

0 Comments