नगर परिषद चुनाव से पूर्व जनता में जागरूकता की उर्जा भर रहे युवा ..

कहना है कि नगर परिषद दलालों का अड्डा बन गया है और बाहुबल के आगोश में आ गया है. सभी वार्डों की स्थिति नारकीय बनी हुई है. इसके लिए उन्होंने पहले भी कई आंदोलन अपना आक्रोश व्यक्त किया है. लेकिन अब वह यह बात जन जन तक यह बात पहुंचाना चाह रहे हैं यह अभियान लगातार चलेगा और नुक्कड़ सभाओं का आयोजन कर तमाम चौक-चौराहों पर लोगों को उनके अधिकार बताए जाएंगे साथ ही बक्सर के बदहाली को दूर करने के उपायों पर जनता से सीधा संवाद होगा.





- नुक्कड़ सभाओं के द्वारा जन अधिकारों के कर रहे बात
- नगर परिषद में व्याप्त भ्रष्टाचार को भी कर रहे उजागर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर परिषद भ्रष्टाचार का अड्डा बन गया है. इससे निजात पाने के लिए आम जनमानस को जागरूक होना पड़ेगा. वर्तमान समय में जो नगर परिषद की कार्यपालक पदाधिकारी हैं, उन्होंने भ्रष्टाचार के नए आयाम गढ़े हैं. ऐसे भ्रष्टाचारी अधिकारियों पर जिला प्रशासन नकेल लगाने में विफल है. ऐसे में जनता को एक ऐसा जन प्रतिनिधि चुनना होगा जो इन अधिकारियों की मनमानी पर अंकुश लगा सके. यह कहना है जिला परिषद सदस्य प्रतिनिधि रिंकू यादव तथा भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश नेता सौरभ तिवारी का. वह नगर में आयोजित एक नुक्कड़ सभा के दौरान बोल रहे थे.



दरअसल, जिले के युवा समाजसेवी व नेता गिट्टू तिवारी ने जन जागरूकता अभियान के तहत नगर के चौक-चौराहों पर अपनी पूरी टीम के साथ लोगों को जागरूक करने का अभियान शुरु किया है. उनका कहना है कि नगर परिषद दलालों का अड्डा बन गया है और बाहुबल के आगोश में आ गया है. सभी वार्डों की स्थिति नारकीय बनी हुई है. इसके लिए उन्होंने पहले भी कई आंदोलन अपना आक्रोश व्यक्त किया है. लेकिन अब वह यह बात जन जन तक यह बात पहुंचाना चाह रहे हैं यह अभियान लगातार चलेगा और नुक्कड़ सभाओं का आयोजन कर तमाम चौक-चौराहों पर लोगों को उनके अधिकार बताए जाएंगे साथ ही बक्सर के बदहाली को दूर करने के उपायों पर जनता से सीधा संवाद होगा.

गिट्टू तिवारी का कहना है कि हर व्यक्ति को अपना अधिकार जानना चाहिए ताकि वह अपने हक से वंचित ना हो तथा नगर परिषद क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं का भी निराकरण हो सके. जिले में तमाम जनप्रतिनिधि और अधिकारी आते हैं और इसे विश्वामित्र के धरती का संबोधन करते हैं लेकिन दुर्भाग्य है कि इस धरती के विकास के लिए किसी के द्वारा कोई प्रयास नहीं किया जाता उन्होंने कहा कि आगामी नगर परिषद चुनाव में तरह के लोग खुद को उम्मीदवार घोषित करेंगे लेकिन जनता को यह देखना होगा कि बक्सर का भविष्य एक नेक और ईमानदार छवि के व्यक्ति के हाथों में दिया जाए. कार्यक्रम को अंत्योदय सेवा संस्थान के प्रभारी हिमांशु यादव, राजद नेता रामाशंकर दीपक सिंह, अखिलेश कुशवाहा निशिकांत आदि ने भी संबोधित किया.


















Post a Comment

0 Comments