कारा विभाग की गाड़ी में इस हालत में बैंक प्रबंधक समेत दो गिरफ्तार ..

गिरफ्तार किया गिरफ्तार व्यक्ति जिस कार में सवार थे उस पर प्रोबेशन पदाधिकारी, गृह (कारा) विभाग लिखा हुआ था. पुलिस ने गाड़ी को रुकवाई तो चालक समेत एक अन्य व्यक्ति शराब के नशे में प्रतीत हुए. ऐसे में गाड़ी की भी तलाशी ली जाने लगी तो गाड़ी से शराब की बोतलें बरामद हुई, जिसके बाद पुलिस ने गाड़ी में बैठे दोनों लोगों को हिरासत में लिया.





- नगर थाने की पुलिस ने वीर कुंवर सिंह गंगा सेतु के समीप से किया गिरफ्तार
- नगर थाने में दर्ज कराई गई प्राथमिकी, दोनों भेजे गए जेल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : शराबियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत नगर थाने की पुलिस ने वीर कुंवर सिंह सेतु से उत्तर प्रदेश से बक्सर की सीमा में प्रवेश कर रहे एक दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गिरफ्तार व्यक्ति जिस कार में सवार थे उस पर प्रोबेशन पदाधिकारी, गृह (कारा) विभाग लिखा हुआ था. पुलिस ने गाड़ी को रुकवाई तो चालक समेत एक अन्य व्यक्ति शराब के नशे में प्रतीत हुए. ऐसे में गाड़ी की भी तलाशी ली जाने लगी तो गाड़ी से शराब की बोतलें बरामद हुई, जिसके बाद पुलिस ने गाड़ी में बैठे दोनों लोगों को हिरासत में लिया और मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा, जहां जांच उपरांत यह पाया गया कि दोनों शराब के नशे में हैं. ऐसे में दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. बताया जा रहा है कि जो लोग जेल भेजे गए हैं उनमें से एक व्यक्ति पटना के आइडीबीआई बैंक में मैनेजर हैं.


घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर वीर कुंवर सिंह सेतु पर नियमित जांच अभियान चलाया जा रहा था जिसमें उत्तर प्रदेश से बक्सर की सीमा में प्रवेश कर रही एक कार को रोका गया. कार पर प्रोबेशन पदाधिकारी गृह (कारा) विभाग लिखा हुआ था. कार चला रहे व्यक्ति ने अपना परिचय पटना आइडीबीआई बैंक के प्रबंधक अक्षय आलोक के रूप में दिया जबकि, उनके साथ बैठे व्यक्ति के बारे में उन्होंने बताया कि वह बिहटा निवासी अमित कुमार सिंह है जो कि उनके साथ उत्तर प्रदेश से आ रहे थे जबकि जो गाड़ी पकड़ी गई है वह आलोक अक्षय की बहन की हैं जो कि लखीसराय फिल्में प्रोबेशन पदाधिकारी के पद पर कार्यरत हैं. पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है तथा दोनों अभियुक्तों को न्यायालय के आदेशानुसार जेल भेज दिया.


















Post a Comment

0 Comments